सहारनपुर

यूपी में मामूली विवाद में लोक जनशक्ति पार्टी नेता के बेटे की पीट-पीटकर हत्या

Special Coverage News
4 Oct 2019 2:35 AM GMT
यूपी में मामूली विवाद में लोक जनशक्ति पार्टी नेता के बेटे की पीट-पीटकर हत्या
x
पुलिस अधीक्षक नगर भटनागर ने बताया कि थाना जनकपुरी के तहत दामोदरपुरी में गुरूवार शाम कुत्ते के शौच को लेकर दो पड़ोसियों के बीच कहासुनी हो गई जो देखते ही देखते झगड़े में बदल गई. इस घटना में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

सहारनपुर. उतर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) जिले में कुत्ते के शौच को लेकर हुए विवाद में लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के नेता के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना में मृतक के माता-पिता सहित तीन लोग भी घायल हुए हैं. एसपी सिटी भटनागर ने बताया कि थाना जनकपुरी के तहत दामोदरपुरी में गुरूवार शाम कुत्ते के शौच को लेकर दो पड़ोसियों के बीच कहासुनी हो गई जो देखते ही देखते झगड़े में बदल गई. इस घटना में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

कुत्ते के शौच को लेकर कहासुनी

भटनागर ने बताया कि लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश सचिव हरिओम पासवान के बेटे दीपक की पड़ोस में रहने वाले शुभम से कुत्ते के शौच को लेकर कहासुनी हुई, जो इतनी बढ़ गई कि शुभम ने अपने साथियों के साथ दीपक पर हमला बोल दिया और उसकी लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. दीपक के माता और पिता ने इसका विरोध किया तो हमलावरों ने उनकी भी पिटाई कर दी. घायल दंपति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वारदात के बाद हमलावर फरार

भटनागर ने बताया कि घटना के बाद आरोपी शुभम अपने परिवार के साथ फरार है. पुलिस मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है. सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस घटना में मृतक के परिवार के तीन सदस्य भी घायल हुए हैं. तनाव की स्थिति को देखते हुए मौके पर पुलिसबल तैनात किया गया है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story