Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > सहारनपुर में रिटायर्ड फौजी की पत्नी की हत्या और लूटपाट से मचा हड़कंप

सहारनपुर में रिटायर्ड फौजी की पत्नी की हत्या और लूटपाट से मचा हड़कंप

सहारनपुर में आज फिर से गंगोह थाना क्षेत्र में एक रिटायर्ड फौजी की पत्नी के हत्या कर दी गई

 Special Coverage News |  28 Aug 2019 4:19 PM GMT  |  सहारनपुर

सहारनपुर में रिटायर्ड फौजी की पत्नी की हत्या और लूटपाट से मचा हड़कंप

सहारनपुर : एक तरफ जहाँ योगी सरकार और यूपी पुलिस द्वारा लगातार अपराधियों के खात्मा की बात कर बेहतर कानून व्यवस्था के दावे किये जा रहे हैं, वहीं बदमाश आये दिन इन दावों की धज्जियाँ उड़ाते हुए नज़र आ रहे हैं। ताज़ा मामला यूपी के जनपद सहारनपुर का है, जहाँ दिन-दहाड़े बदमाश ने घर में अकेली रिटायर्ड फौजी की पत्नी की हत्या कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। दिन-दहाड़े लूटपाट व हत्या से पुलिस महकमें में हडकंप मच गया। एसएसपी ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली।

दरअसल नगर के गंगोह बाईपास स्थित सरस्वती नगर में प्रीतम सिंह के मकान में गांव डाल्लेवाला निवासी रिटायर फौजी सतीश चौधरी किराए पर रह रहे थे। बुधवार सुबह करीब सात बजे सतीश अपने पिता देशपाल व पांच वर्षीय छोटे बेटे अरिहंत को लेकर सरसावा स्थित एयर फोर्स हॉस्पीटल में दवाई लेने गया था। सतीश ने बताया कि दवाई व कैंटीन से सामान लेकर करीब दो बजे जैसे ही वह घर पहुंचा तो घर का मेन गेट खुला हुआ था तथा बैडरूम का दरवाजा बाहर से बंद था। उसने जैसे ही बैडरूम का दरवाजा खोला तो सामने बैड पर उसकी पत्नी ममता (35 वर्ष) मृत पडी थी। शव के मुंह में बुरी तरह से दुपट्टा ठूसा हुआ था तथा सिर में चोट के निशान थे। इसके अलावा दोनों कमरों का सामान बिखरा पड़ा था। घर का नजारा देख हडबडाए सतीश ने घटना की सूचना गांव में अपने भाई व पुलिस को दी।

दिन-दहाड़े हत्या व लूट की वारदात से पुलिस में हडकंप मच गया। सूचना पर पर पहुंचे कोतवाल सुशील सैनी ने छानबीन शुरू की। मौके पर एसओजी, फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड की टीम ने जांच की। एसएसपी दिनेश कुमार पी व एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर मृतका के पति से जानकारी ली तथा शव का पंचनामा करवा पोस्टमार्टम के भिजवाया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top