Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > लड़की की फोटो के साथ TikTok पर बनाया वीडियो, पिता ने खंभे से बांधकर जमकर पीटा - VIDEO वायरल

लड़की की फोटो के साथ TikTok पर बनाया वीडियो, पिता ने खंभे से बांधकर जमकर पीटा - VIDEO वायरल

लड़के ने लड़की की तस्वीर लगाई... एक गाना डाल दिया, 'दिल दे दिया है, जान तुम्हें देंगे...' और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

 Special Coverage News |  8 Jan 2019 8:32 AM GMT  |  दिल्ली

लड़की की फोटो के साथ TikTok पर बनाया वीडियो, पिता ने खंभे से बांधकर जमकर पीटा - VIDEO वायरल

सहारनपुर : बेहट कोतवाली क्षेत्र के गांव ताजपुरा में एक लड़के को बेरहमी से पीटा गया जिसका वीडियो वायरल हो गया था। लड़का एक घर के सामने, खंभे से बंधा हुआ है। और एक आदमी उसे जमकर पीट रहा है। आसपास ढेर सारे लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। थोड़ा बूढ़ा सा एक आदमी, लड़के पर लाठियां बरसा रहा है। जिसकी पिटाई हुई है। उस लड़के का नाम तय्यब अली है। उम्र 19 साल है।और पिटाई करने वाला आदमी, कोई और नहीं, बल्कि लड़के का पिता मोहम्मद याकूब है।

युवक को पिलर से बांधकर पिटाई करने के मामले को एसएसपी ने गंभीरता से लिया है। इसके बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है। जांच में यह भी मालूम चला है कि युवक को डंडे से पीटने वाला उसका पिता है।

क्या था पूरा मामला?

एक मोबाइल एप्लीकेशन से. नाम है- टिक टॉक. इसमें बहुत से लोग आजकल वीडियो बना रहे हैं। ऐसे में तय्यब ने भी इस ऐप पर एक वीडियो बना दी। लेकिन उस वीडियो में उसने, एक लड़की की फोटो का इस्तेमाल कर दिया। वीडियो में दो विंडो बनाई। एक में लड़की की तस्वीर लगाई, दूसरे में खुद की। एक गाना डाल दिया, 'दिल दे दिया है, जान तुम्हें देंगे...' और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद ये वीडियो जमकर फैल गया। मामला दो दिन पूर्व का था, जिसमें ग्रामीणों की पंचायत होने के बाद युवक को पिलर से बांधकर पीटा गया था, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद मामला चर्चा में आया।

एसएसपी ने क्या कहा?


वहीं, एसएसपी दिनेश कुमार ने बेहट कोतवाली पुलिस को निर्देश दिया कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए, क्योंकि किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है। इसके बाद बेहट कोतवाली पुलिस ने गांव ताजपुरा के दो लोगों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की। मालूम चला कि युवक की पिटाई करने वाला उसका पिता ही है, जो युवक की हरकत पर आहत होकर उसकी पिटाई कर रहा था। बेहट कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच हो रही है। युवक को पीटने वालों के खिलाफ शांतिभंग की आशंका में कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top