सहारनपुर

सहारनपुर : भूतेश्वर नगर निवासी मोनू शर्मा हत्याकाण्ड का खुलासा, प्रेमिका अंजली सहित दो गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
27 Sep 2020 3:04 AM GMT
सहारनपुर : भूतेश्वर नगर निवासी मोनू शर्मा हत्याकाण्ड का खुलासा, प्रेमिका अंजली सहित दो गिरफ्तार
x

सहारनपुर:दो दिन पहले गांव रेड़ी मलकपुर में एक युवक मोनू शर्मा की हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने बहुत ही कम समय मे कर दिया,पुलिस ने इस हत्याकांड की पेरवी के बाद पता लगा लिया था,कि आखिर इस हत्याकांड के पीछे क्या राज छुपा है।

सूत्रों की माने तो इस हत्याकांड मे शामिल अंजली नामक युवती मोनू की हत्या से चन्द घण्टे पहले मोनू शर्मा के घर रामलोक कालोनी गयी थी,तथा खुद को मोनू की दोस्त बताते हुए उसके परिवार से मिलने आयी थी तथा काफी देर तक उसके परिवार से बात भी कि एवम बाद मे इस युवती ने मोनू से उसे घण्टाघर छोड़ने की बात कहकर अपने साथ ले गयी। ओर दोपहर को ही मोनू का गोली लगा शव पुलिस को मिला,तो रामपुर मनिहारान पुलिस ने हरकत मे आते ही भागदोड शुरू कर दी तथा चन्द घण्टो मे ही इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मोनू की अंजली नामक प्रेमिका सहित दो को गिरफ्तार कर लिया। जबकि नामजद तीन आरोपी फरार है।

मृतक महेश उर्फ मोनू शर्मा के पिता महेन्द्र शर्मा निवासी भूतेश्वर नगर के रामलोक कालोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि गांव कपासी थाना नांगल निवासी अंजलि ने मोनू को विवाह का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया व अपने असली प्रेमी के हाथ उसकी हत्या करा दी हत्या में जोनी, नवाब सिंह, जैकी, सोनू को नामजद किया है,जिसमें अंजली एवम नवाब को तो रामपुर मनिहारान पुलिस गिरफ्तार कर चुकि हे,बाकि की तलाश मे पुलिस की दबिशे लगातार जारी है।

थाना रामपुर मनिहारान प्रभारी कुलदीप सिंह ने मामले की गुत्थी चन्द घण्टो मे ही सुलझाकर एक सराहनीय योग्य कार्य किया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस अंजली एवम नवाब को जेल भेज चुकी थी।

Next Story