सहारनपुर

सहारनपुर: धड़ल्ले से चल रहा था अवैध खनन शिकायत पर पुलिस ने की दिखावे की कार्रवाई

Shiv Kumar Mishra
6 Aug 2020 6:05 PM GMT
सहारनपुर: धड़ल्ले से चल रहा था अवैध खनन शिकायत पर पुलिस ने की दिखावे की कार्रवाई
x
पुलिस मेहरबान खनन माफिया पहलवान

छुटमलपुर (सहारनपुर)

उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर के थाना फतेहपुर क्षेत्र में चाचा नदी में जेसीबी द्वारा ट्रैक्टर ट्राली से अवैध खनन का खेल चोरी-छिपे जोरों शोरों पर चल रहा है लेकिन स्थानीय पुलिस कार्रवाई करने में कहीं ना कहीं कतरारी रही है लेकिन एक ठेकेदार के द्वारा नदी से भराव के नाम पर खनन करवा जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि बृहस्पतिवार देर शाम पत्रकारों की टीम कवरेज करने के लिए जाती है तो खनन सामग्री से भरी ट्रैक्टर ट्राली नौ दो ग्यारह होने लगी पत्रकारों के द्वारा उप जिला अधिकारी को सूचना देने के बाद उप जिलाधिकारी बेहट दीप्ति देव मौके पर पहुंचे वही नदी से आ रहे दो ट्रैक्टर ट्रॉली को रोका और उनको कागजात चेक किए.

पत्रकारों ने जब इस संबंध में उप जिलाधिकारी बेहट दीप्ति देव से जानकारी लेना चाहिए तो उन्होंने कहा है कि यह मामला हमारे प्रकाश में आया है पुलिस को सूचना दे दी गई है और पुलिस द्वारा अवैध खनन करने वालों पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

लेकिन पिछले 3 दिन से नदी में अवैध खनन किया जा रहा है लेकिन सरकार द्वारा खनन पूर्ण रूप से प्रतिबंध होने के बाद कहीं ना कहीं पुलिस की मिलीभगत से खनन करने वाले माफिया के दिल में जरा सा भी डर का भय नहीं है।

Next Story