Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > MLC एसआरएस यादव का निधन समाज व पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति : शमशाद मलिक

MLC एसआरएस यादव का निधन समाज व पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति : शमशाद मलिक

एसआरएस यादव का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण निधन हो गया।

 Arun Mishra |  8 Sep 2020 4:13 PM GMT  |  सहारनपुर

MLC एसआरएस यादव का निधन समाज व पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति : शमशाद मलिक
x

सहारनपुर (देवबन्द) : समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी तथा समाजवादी पार्टी के मजबूत स्तम्भ एसआरएस यादव का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण निधन हो गया।

समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य बाबू एस आर एस यादव जी के आकस्मिक निधन की सूचना से सपाइयों मे शोक की लहर दौड़ गयी और सपाइयों ने बाबू जी के निधन को सपा के लिए अपूरणीय क्षति बताया।

सपा के एम एल सी स्नातक प्रत्याशी शमशाद मलिक एडवोकेट ने अपने आवास पर शोकसभा आयोजित कर विधान परिषद सदस्य एस आर एस यादव को भावभीनी श्रदांजलि अर्पित करते हुए कहा कि बाबू एस आर एस यादव जी ने पूरा जीवन समाजवाद के लिए अर्पित किया और हमेशा दबे कुचले वर्गों की लड़ाई लड़ते रहे और छोटे से छोटे कार्यकर्ता को सम्मान देने का काम किया।

उनके निधन से सपा के कार्यकर्ताओं को बड़ा झटका लगा है सपा के कार्यकर्ता को उनकी कमी हमेशा खलती रहेगी शोक सभा मे दो मिनट का मौन धारण कर एस आर एस यादव जी श्रदांजली अर्पित की गई।

शोक सभा मे मुलायम सिंह सपा के पूर्व प्रदेश सचिव असद जमाल फैजी,मास्टर हनीफ, गुफरान एड़, शहनवाज मलिक,मो खालिद,राशिद इदरीशी, नवाब यादव,निसार सलमानी,रिहान,सोबी चौधरी जमील अहमद एड़,अजय त्यागी,कामिल प्रधान,फौजी,फय्याज मलिक,रफी सलमानी,आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट शाहनवाज मलिक

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it