सहारनपुर

उत्तर प्रदेश में अनियंत्रित अपराध को लेकर समाजवादी पार्टी ने दिया राज्यपाल के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन

Shiv Kumar Mishra
19 Oct 2020 11:54 AM GMT
उत्तर प्रदेश में अनियंत्रित अपराध को लेकर समाजवादी पार्टी ने दिया राज्यपाल के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन
x

सहारनपुर। सहारनपुर जिला अधिकारी कार्यालय पर उत्तर प्रदेश राज्य में अनियंत्रित अपराध को लेकर समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री संजय गर्ग पूर्व मंत्री सरफराज खान अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ अपराध में प्रथम स्थान पर उत्तर प्रदेश के हाथरस बलरामपुर आजमगढ़ बुलंदशहर भदोही लखनऊ बाराबंकी बागपत मेरठ फतेहपुर अलीगढ़ उन्नाव लखीमपुर खीरी मथुरा महाराजगंज प्रयागराज और पीलीभीत में हैवानियत की घटनाओं से प्रदेश की बदनामी हुई है एवं लूट हत्या डकैती बलात्कार रोकने में सरकार असफल हो रही है.


तो वहीं अपराधियों को सत्ता का संरक्षण मिला हुआ है. तो अपराध को रोकने में भाजपा सरकार के कार्यकाल से प्रदेश में हर तरफ आक्रोश फैला हुआ है नागरिक अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए हर क्षण क्षण चिंतित रहते हैं भाजपा सरकार में दलितों वंचितों और समाज के कमजोर के वर्गों जी हितों की पूर्णतया अनदेखी कर रही है.

हाथरस में दर्ज बेटी के साथ दुष्कर्म उसकी नृशंस हत्या के बाद आधी रात को पुलिस ने उसका शव जला दिया पुलिस प्रशासन का यह रवैया भी अत्यंत शर्मनाक रहा है जिसमें महामहिम राज्यपाल उत्तर प्रदेश को जिलाधिकारी द्वारा ज्ञापन सौंपा गया है.


ज्ञापन देने वालों में पूर्व मंत्री समाजवादी पार्टी के संजय गर्ग पूर्व मंत्री सरफराज खान जिलाध्यक्ष चौधरी रूद्र सेन जिलाध्यक्ष एससी एसटी प्रकोष्ठ आकाश पवार खटीक ऋप्रतिनिधि चौधरी प्रवीण बांध खेड़ी मुस्तकीम राणा हरपाल वर्मा रतन यादव मोहम्मद उमर चौधरी अब्दुल गफ्फार आजम खां एवं अमित गुर्जर युवा जन सभा नेता एवं अमित खारी आदि उपस्थित रहे.

रिपोर्ट अरविंद कुमार

Next Story