Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > यूपी में सेक्स रैकेट, पुलिस को बुद्धू बनाकर भाग गई मास्टरमाइंड

यूपी में सेक्स रैकेट, पुलिस को बुद्धू बनाकर भाग गई मास्टरमाइंड

 Special Coverage News |  26 Jun 2019 6:03 AM GMT  |  दिल्ली

यूपी में सेक्स रैकेट, पुलिस को बुद्धू बनाकर भाग गई मास्टरमाइंड

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट के खुलासे ने पुल‍िस को चौंका द‍िया है. रेड के दौरान पुल‍िस ने देखा क‍ि मकान में छोटे-छोटे केब‍िन बने हुए हैं. बाद में पता चला क‍ि इन केब‍िनों का इस्तेमाल देह व्यापार ल‍िए होता था. यद‍ि लड़कियों के साथ लड़के आते थे तो उनसे 600 रुपये प्रत‍ि घंटे वसूला जाता था और यद‍ि लड़क‍ी भी चाह‍िए होती थी तो दो से तीन हजार रुपये चार्ज क‍िया जाता था. छापेमारी के दौरान नकदी और आपत्तिजनक सामग्री बरामद भी हुई.

मीड‍िया र‍िपोर्टस के मुताब‍िक, जिस मकान में छापा मारा है, उस मकान में छोटे-छोटे केबिन बना रखे हैं. इन केबिनों में ही लड़कों के साथ लड़क‍ियों को भेजा जाता था. लगभग आधा दर्जन केबिन मकान में मिले हैं. फिलहाल मकान पर ताला लगा दिया गया है. मकान मालकिन फरार हो गई है.

गिरफ्तार किए गए एक लड़के ने बताया कि मकान मालकिन ने केबिन के और लड़की के अलग से पैसे निर्धारित कर रखे थे. लड़की अपने साथ लाने पर केबिन के 600 रुपये एक घंटे के लेती थीं, जबकि लड़की उपलब्ध कराने पर दो से तीन हजार रुपये लेती थी.

पुलिस की रेड के दौरान अन्य लड़के और लड़क‍ियां फरार हो गए थे लेकिन पुलिस ने मकान मालकिन समेत आठ लड़क‍ियों और चार लड़कों को मौके पर ही पकड़ लिया था. जब पुलिस इनको जीप में बैठा रही थी तो बैठाने के दौरान ही सेक्स रैकेट संचालिका एवं मकान मालकिन पुलिस को मूर्ख बनाकर भाग निकली. पुलिस ने उन्हें काफी तलाश किया, लेकिन उनका पता नहीं चल सका.

दरअसल, पुलिस को मोहल्ला नवीन नगर में ट्रांसफार्मर के निकट एक मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली. सदर कोतवाली प्रभारी पंकज पंत, महिला थाना प्रभारी सरिता सिंह और उद्धार अधिकारी मिंदर सिंह ने टीम के साथ मकान पर छापा मारा. छापे की भनक लगते ही मकान में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई. मकान से लड़क‍ियां और लड़के निकलकर भागने लगे. पुलिस ने चार लड़कों को लड़क‍ियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया.पुलिस ने बताया कि पकड़े गए लड़कों में अनूप, शेखर, धर्मेंद्र और निशांत हैं. वहीं पकड़ी गईं लड़क‍ियों को नारी निकेतन भेजा गया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top