Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > सहारनपुर के थाना गंगोह के कोतवाल अरुण कुमार को दी अंतिम विदाई

सहारनपुर के थाना गंगोह के कोतवाल अरुण कुमार को दी अंतिम विदाई

इंस्पेक्टर अरुण कुमार मूल रूप से मेरठ जिले के थाना रोहता के गांव चिंदौड़ी के रहने वाले हैं.

 Special Coverage News |  8 July 2019 9:03 AM GMT  |  दिल्ली

सहारनपुर के थाना गंगोह के कोतवाल अरुण कुमार को दी अंतिम विदाई

सहारनपुर : यूपी के जनपद सहारनपुर में गंगोह थाने के कोतवाल अरुण कुमार की सोमवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, इंस्पेक्टर अरुण कुमार सरकारी कार्य से लखनऊ जा रहे थे और उनकी कार में साथ में दो सिपाही भी थे. इटावा क्षेत्र में इनकी गाडी का पिछले टायर फैट गया जिससे इनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई जिससे कार पलट गई कोतवाल अरुण कुमार कार से बाहर जा गिरे लेकिन दोनों सिपाही कार में होने के कारण बच गए. दोनों सिपाही गंभीर रूप से घायल हैं जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

'स्पेशल कवरेज न्यूज़' ने जब थाना गंगोह फ़ोन किया तो एसएसआई राधेश्याम ने बातचीत में बताया कि इंस्पेक्टर अरुण कुमार मूल रूप से मेरठ जिले के थाना रोहता के गांव चिंदौड़ी के रहने वाले हैं. बेहद मिलनसार एवं हंसमुख रहने वाले अरुण कुमार को उनके थाने का पूरा स्टाफ याद कर ग़मगीन हो रहा है.

एसएसपी दिनेश कुमार पी एसपी देहात विधासागर मिश्र, एसपी सिटी विनीत भटनागर सहित जनपद के अन्य अधिकारियों ने सड़क दुर्घटना में मृत कोतवाली गंगोह प्रभारी अरुण कुमार को भावभीनी श्रंद्धाजलि देते हुये पुष्प अर्पित कर अर्थी को कंधा देकर नम आंखों से अंतिम विदाई दी.







Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top