Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सहारनपुर > आशीष पत्रकार हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, तीन अवैध तमंचा कई कारतूस व दो लाइसेंसी बंदूक भी बरामद...

आशीष पत्रकार हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, तीन अवैध तमंचा कई कारतूस व दो लाइसेंसी बंदूक भी बरामद...

 Special Coverage News |  20 Aug 2019 6:25 PM GMT  |  सहारनपुर

आशीष पत्रकार हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, तीन अवैध तमंचा कई कारतूस व दो लाइसेंसी बंदूक भी बरामद...

तीन दिन पहले 18 तारीख की सुबह एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार आशीष व उसके छोटे भाई आशुतोष की हत्या करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि पत्रकार हत्याकांड का मुख्य उद्देश्य 2012 में आशीष द्वारा आरोपियों से ₹50000 रूपये उधार लेने के बाद न चुकाने की वजह था एसएसपी द्वारा बताया गया कि आशीष ने सन 2012 में मकान बनाने पर आरोपियों से ₹50000 उधार लिए थे उसमें से ₹30000 वापस कर दिए थे लेकिन ₹20000 आरोपियों द्वारा आशीष से मांगने पर भी न दिए जाने के कारण इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया।

हालांकि एसएसपी द्वारा यह भी बताया गया कि हत्या के दिन विवाद केवल गोबर फेंकने को लेकर था लेकिन इनकी आपसी रंजिश कई साल पहले से पैसे के लेन-देन को लेकर चलती आ रही थी। इस प्रेस वार्ता को लेकर पत्रकारों में काफी रोष दिखाई दिया जिसके चलते पत्रकारों द्वारा हत्यारों को फांसी दो के नारे भी प्रेस वार्ता में लगाए गए जिसमें पत्रकारों का मानना था कि इस प्रेस वार्ता का खुलासा सही नहीं किया गया व तीनों आरोपियों और पत्रकार आशीष के बीच में रंजिश का कारण आरोपियों की शराब तस्करी की खबर लगाना था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top