Archived

यूपी के संभल में प्रेमी प्रेमिका के शव पेड़ पर लटके मिले, इलाके में मची सनसनी

यूपी के संभल में प्रेमी प्रेमिका के शव पेड़ पर लटके मिले, इलाके में मची सनसनी
x

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में थाना गुन्नौर इलाके में एक गाँव में प्रेमी प्रेमिका के शव एक पेड़ पर लटके मिले. इन शवों के पेड़ पर लटके होने की सूचना जैसे ही गाँव वासियों को मिली गाँव में सनसनी मच गई. बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने आकर शव पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गये है. पुलिस इस घटना को हत्या या आत्महत्या दोनों एंगिल से जांच कर रही है.


बताया जा रहा है कि युवक रात में प्रेमिका से मिलने उसके गांव आया हुआ था. युवक के परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या युवती के परिजनों ने की है और शव को आत्महत्या का रूप देने के लिए पेड़ पर टांग दिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि यह हत्या थी या आत्महत्या. मिली जानकारी के मुताबिक, संभल जिले के थाना धनारी क्षेत्र के गांव कल्हा निवासी सुरेश (22) पुत्र रामप्रकाश शनिवार को शाम अपने रिश्तेदार के गांव भुन्ना नगला गया था. वहां उसका एक लड़की से प्रेम सबंध है. रात हो जाने के कारण सुरेश अपने रिश्तेदारी में रुक गया.

रविवार की सुबह गांव का एक व्यक्ति खेत की ओर जा रहा था. उसने युवक-युवती के शव एक पेड़ पर झूलते देखा. शव देखकर व्यक्ति घबरा गया. लोगों को सूचना दी गई. लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना के बाद थाना प्रभारी इलम सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पता चला कि पेड़ पर लटका हुआ शव सुरेश और उसकी प्रेमिका नीरज (19) पुत्री डोली निवासी भुन्ना नगला के हैं.


पुलिस ने दोनों शवों को फांसी के फंदे से उतार कब्जे में ले लिया. जानकारी होने पर प्रेमी युगल के परिजन मौके पर पहुंच गए. युवक के परिजनों ने युवती के परिजनों पर दोनों की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. जिले के अपर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडेय का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है फ़िलहाल कुछ कहना मुश्किल होगा.

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story