संभल

संभल में ढाई लाख का इनामी शकील बदमाश ढेर, एसपी यमुना प्रसाद बाल बाल बचे

Special Coverage News
11 Aug 2019 12:16 PM GMT
संभल में ढाई लाख का इनामी शकील बदमाश ढेर, एसपी यमुना प्रसाद बाल बाल बचे
x

संभल पुलिस ने बड़े बदमाश का एनकाउंटर कर दिया है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बदमाश को मारी गोली. 2.5 लाख का ईनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर हो गया. यह बदमाश शकील दो सिपाहियों की हत्याकर भागा था. जो एनकाउंटर में मारा गया. संभल पुलिस की ये एक बड़ी कामयाबी है.

इस घटना में तीन बदमाश फरार हुए थे. जिसमें एक बदमाश कमल का एनकाउंटर अमरोहा जिले में हो चुका है. जबकि दो सिपाहियों की हत्याकर 3 बदमाश फरार हुये थे. अब इसमें एक बदमाश अभी भी बाकी है.

यह मुठभेड़ रजपुरा के गांव मौलनपुर में हुई है जहाँ सम्भल पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया. सम्भल पुलिस बदमाशों पर कहर बनकर टूटी. इस बार एसपी यमुना प्रसाद पर बदमाश ने की फायरिंग जिस सीधी फायरिंग में एसपी यमुना प्रसाद बाल-बाल बचे है क्योंकि बहादुर एसपी की जान बुलेट प्रूफ जैकेट ने बचाई . पुलिस मुठभेड में एस.ओ.जी. के दो सिपाहियों को बदमाशो की गोली लगी हैं

कोर्ट से आते समय इन तीनों बदमाशों ने दो सिपाहियों की हत्या करके उनकी रायफिल भी लूट ले गये थे. पुलिस तभी से इन तीनों की सुराग ग्रसी में लगी हुई थी. अब इस में भागे तीन बदमाश में से दो बदमाश मुठभेड़ में मारे गये है. प्रदेश सरकार ने इन पर ढाई लाख का इनाम घोषित कर रखा था.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story