Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > संभल > यूपी में अपराधी बैखौफ, संभल के चंदौसी में खाद व्यापारी की लूट के बाद हत्या

यूपी में अपराधी बैखौफ, संभल के चंदौसी में खाद व्यापारी की लूट के बाद हत्या

बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया और रामौतार शर्मा के सीने में तमन्चे से गोली मार दी

 Arun Mishra |  31 July 2020 5:14 AM GMT

यूपी में अपराधी बैखौफ, संभल के चंदौसी में खाद व्यापारी की लूट के बाद हत्या
x

संभल की तहसील चंदौसी में खाद व्यापारी राम अवतार से एक लाख रुपये लूटने के बाद उनकी हत्या कर दी गई. वारदात को बृहस्पतिवार की शाम लगभग पौने सात बजे चार बदमाशों ने अंजाम दिया. उस वक्त राम अवतार अपने बेटे के साथ अपनी दुकान से घर लौट रहे थे. बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया और रामौतार शर्मा के सीने में तमन्चे से गोली मार दी. रामौतार शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई.

हत्या के बाद मौके पर पहुंची पु लिस ने शव सरकारी अस्पताल को भिजवा दिया। रामौतार का शव सरकारी अस्पताल पहुंचा तो परिजन, रिश्तेदार व मोहल्ले वालों की भीड़ जमा हो गई। घटना के बाद सभी में आक्रोश व्याप्त था। पुलिस ने जब रामौतार शर्मा का शव पोस्टमार्टम को भेजने की कोशिश की, तो सभी लोगों ने पहले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव नहीं ले जाने दिया गया।

अस्पताल में मौजूद एएसपी आलोक जायसवाल, सीओ अशोक कुमार व प्रभारी निरीक्षक धर्मपाल सिंह से लोग नोक-झोंक करने लगे। लोगों का कहना था कि पहले पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी करें, उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जाने देंगे। पुलिस अधिकारियों के काफी समझाने के बाद तीन दिन में घटना का खुलासा करने की बात कहने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इसके बाद भी कुछ लोगों ने शव ले जाते समय एंबुलेंस का घेराव कर लिया। पुलिस के काफी समझाने के बाद रात नौ बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका।

परिजनों में मचा कोहराम,

चंदौसी। खाद व्यापारी की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हैं। परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। घर में पत्नी, दो अविवाहित बेटी हैं। पत्नी रोते रोते सुध खो बैठी। मोहल्ले के लोग घटना को लेकर हतप्रभ है। उनके घर आने जाने वालों की भीड़ लगी है।

मृतक के एक बेटा, चार बेटी है

चंदौसी। व्यापारी रामौतार शर्मा के चार बेटी व एक बेटा हैं। दो बेटी और बेटे विशाल की शादी हो चुकी है। दो बेटियां अविवाहित हैं। अधिकांश विशाल अपने पिता के साथ दुकान पर जाता था। पिता के साथ ही खाद की दुकान पर बैठता था।

Download Amar Ujala App for Breaking News in Hindi & Live Updates. https://www.amarujala.com/channels/downloads?tm_source=text_share

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it