संभल

संभल में नाबालिग का रेप करने के बाद जिंदा जलाया, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार रासुका की कार्रवाई

Special Coverage News
22 Nov 2019 9:30 AM GMT
संभल में नाबालिग का रेप करने के बाद जिंदा जलाया, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार रासुका की कार्रवाई
x

संभल. उत्तर प्रदेश के संभल में बेटियों की सुरक्षा की सच्चाई बयां करती खबर सामने आई है. पहले से ही यहां महिला उत्पीड़न की घटनाएं थम नहीं रही थी, अब एक मामला नखासा थाना क्षेत्र में सामने आया है. यहां दुष्कर्म के बाद आरोपी ने नाबालिग किशोरी पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी. गंभीर रूप से झुलसी किशोरी को दिल्ली रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि वह 70 प्रतिशत झुलस गई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. मामले में आईजी रमित शर्मा ने कहा कि आरोपी के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी.

पूरा मामला संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र का है. यहां पड़ोस के ही एक युवक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर पीड़ित किशोरी पर केरोसिन छिड़ककर आग लगाने का आरोप है. आरोप है कि घर में पीड़िता को अकेला देखकर पड़ोसी युवक उसे खींच कर बाहर ले गया और रेप की घटना को अंजाम दे डाला. परिजनों से शिकायत करने और पुलिस में जाने पर आरोपी ने नाबालिग पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी, जिससे युवती गंभीर रूप से झुलस गई.

वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में झुलसी किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे गंभीर हालत में दिल्ली रेफर कर दिया. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जायसवाल ने बताया कि दुष्कर्म के बाद किशोरी पर केरोसिन छिड़ककर मारने की कोशिश करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. एएसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि किशोरी 70 प्रतिशत झुलस गई है और उसे दिल्ली रेफर किया गया है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story