संभल

संभल से एक चौकाने वाली ख़बर : OYO होटल में मिला कपल का शव! मैनेजर ने खिड़की से झांककर देखा तो उड़े होश!

Special Coverage News
21 Jun 2024 8:22 AM GMT
संभल से एक चौकाने वाली ख़बर : OYO होटल में मिला कपल का शव! मैनेजर ने खिड़की से झांककर देखा तो उड़े होश!
x
पूरा मामला सदर कोतवाली इलाके के संभल हसनपुर मार्ग स्थित फतेहउल्ला सराय स्थित एक OYO होटल का है!!

यूपी के जनपद संभल से एक चौकानें वाली ख़बर सामने आ रही है. संभल के एक OYO होटल के कमरे में एक युवक और युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं. पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, पूरा मामला सदर कोतवाली इलाके के संभल हसनपुर मार्ग स्थित फतेहउल्ला सराय स्थित एक OYO होटल का है, जहां गुरुवार देर रात होटल के कमरे में पुलिस ने एक युवक और युवती का शव बरामद किया है. होटल के मैनेजर अमित ने बताया कि बीते गुरुवार की सुबह एक युवक और युवती ने कमरा लिया था. कमरा लेने से पूर्व दोनों ने अपनी आईडी भी जमा कराई थी. दोनों को उसी रात 11.15 बजे तक कमरा खाली करना था.

रात 11 बजे तक चेकआउट टाइम था. टाइम पूरा होने के बाद होटल मैनेजर अमित ने कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन कैमरे के अंदर से कोई भी रिस्पांस नहीं मिला. इस पर मैनेजर को शक हुआ. उसने ने सीढ़ी लगाकर खिड़की से देखा तो कमरे के अंदर युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था और युवती बेड पर बेसुध पड़ी थी. मामले की जानकारी मैनेजर ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस दौरान पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलने पर एसपी कुलदीप सिंह गुनावत भी मौके पर पहुंचे.

शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस की शुरुआती जांच-पड़ताल में युवक की मौत फांसी लगाने के कारण हुई है. जबकि, युवती के मुंह से निकलने वाले झाग को देखकर उसके जहरीला पदार्थ का सेवन करने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस ने होटल को सील कर दिया है.

Next Story