संभल

संभल में भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, 2 घायल, सीएम योगी ने जताया शोक

Arun Mishra
10 July 2022 5:52 AM GMT
संभल में भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, 2 घायल, सीएम योगी ने जताया शोक
x
संभल-गजरौला हाईवे पर खग्गूपूर गांव के पास दोनों बाइकों की आमने-सामने टक्कर हुई है.

यूपी के संभल जिले में रविवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां दो बाइकों के बीच टक्कर हो गई. इसमें 4 युवकों की मौत हो गई. जबकि 2 युवक गंभीर रूप से जख्मी हैं. ये दुर्घटना नखासा थाना क्षेत्र में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, संभल-गजरौला हाईवे पर खग्गूपूर गांव के पास दोनों बाइकों की आमने-सामने टक्कर हुई है. नखासा थाना क्षेत्र के महमूदपुर कुंज गांव के निवासी पुष्पेंद्र, रविकांत और बंटी शनिवार देर रात बाइक से संभल से वापस घर लौट रहे थे. जबकि अमरोहा जिले के सैदनगली थाना क्षेत्र के सकतपुर गांव के निवासी उमेश, सुरेंद्र और योगेश बाइक से सैदनग्ली से संभल की तरफ जा रहे थे.

चारों युवकों की मौके पर मौत

बताया जा रहा है कि नखासा थाना क्षेत्र के खरगूपुर गांव के पास तेज रफ्तार दोनों बाइकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. हादसा इतना भयानक था कि पास में ईंट-भट्टे पर सो रहे चौकीदार को धमाके की आवाज सुनाई दी. पुलिस का कहना था कि हादसे में एक बाइक पर सवार पुष्पेंद्र और दूसरी बाइक पर सवार अमरोहा जिले के निवासी तीनों युवक उमेश, सुरेंद्र और योगेश की मौत हो गई. जबकि दो युवक पुष्पेंद्र और बंटी गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

एंबुलेंस की मदद से शवों को संभल के जिला अस्पताल लाया गया. यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. हादसे की खबर मिलते ही पुष्पेंद्र के परिजन भी अस्पताल पहुंचे. इसी बीच, जिला अस्पताल पहुंचे एएसपी आलोक कुमार जायसवाल और एडीएम ने परिजन को ढांढस बंधाया. चारों शवों को जिला अस्पताल से पोस्टमार्टम हाउस में भिजवाया.

सीएम योगी ने जताया शोक

सीएम योगी ने ने जनपद संभल में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।


एक घायल मुरादाबाद रेफर

हादसे में घायल एक युवक को मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. जबकि दूसरे का इलाज संभल के निजी अस्पताल में चल रहा है. सूचना मिलने पर उमेश, सुरेंद्र और योगेश के परिजन भी देर रात पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे.

Next Story