संभल

यूपी के संभल में दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या, बदमाश दो आरोपियों को लेकर फरार

Special Coverage News
17 July 2019 12:53 PM GMT
यूपी के संभल में दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या, बदमाश दो आरोपियों को लेकर फरार
x

यूपी के सोनभद्र के बाद संभल में बड़ी वारदात की जानकारी मिली है. जहाँ संभल में कैदियों को बदमाश पुलिस से छुड़ा ले गए. वहीं इस मामले में दो पुलिसकर्मियों की हत्या भी बदमाशों ने की है. फिलहाल पुलिस के लिए आज का बुधवार काला दिन साबित हुआ है. जहाँ आज ताबड़ तोड़ वारदात से यूपी थर्रा गया है.


मुरादाबाद जेल से संभल जिले में कोर्ट में पेशी को लाये गये आरोपियों को बदमाश पुलिस से छीनकर ले जाने में सफल हुए वहीँ इस मामले में दो पुलिस कर्मियों की गोली मरकर बदमाश फरार हो गये. यह घटना जिले के चंदौसी कोतवाली इलाके में हुई है. इन बदमाशों ने पुलिस को गाडी पर हमला बोलकर अपने मंसूबे पुरे कर लिए है. दो पुलिस कर्मियों की हत्या से इलाके में सनसनी मच गई है.

उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग के 2 सिपाहियों को गोली मारकर तीन मुल्जिम चंदोसी कोतवाली इलाके से फरार हो गए. मुल्जिम पुलिसकर्मियों की रायफल भी ले गए. पेशी पर लाये गए बदमाश को उसके साथी कुख्यात दो पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद छुड़ाकर ले गए. इतना ही नहीं बदमाश पुलिस कर्मियों की राइफल तक छीनकर ले गए. इसी बात से अंदाजा लगा सकता है कि बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है, यानी कि बदमाशों को किसी का खौफ नहीं है. दोनों पुलिसकर्मी मुरादाबाद पुलिस लाइन में तैनात थे

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story