Archived

यूपी के संभल में हादसा, आठ की मौत कई घायल

यूपी के संभल में हादसा, आठ की मौत कई घायल
x

संभल: जिले के थाना रजपुरा क्षेत्र में देर रात उस समय हडकंप मच गया, जब देर रात दो बजे डेढ़ दर्जन लोगों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गयी। जिससे उसमें सवार आठ लोगों की मौत हो गयी जबकि बाकि गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मरने वाले और ट्रॉली में सभी सवार पडोसी जनपद मुरादाबाद के डिलारी थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव के रहने वाले थे और अलीगढ दरी बेचने जा रहे थे। उसी दौरान ये हादसा हो गया। फ़िलहाल पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

जानकारी के मुताबिक डिलारी तथा बहादुरगंज गाव से 20 से अधिक लोग हर दिन अलीगढ़ में जाकर दरी बेचने का कार्य करते हैं। शुक्त्रवार की रात यह सभी लोग डिलारी से दरी लादकर अलीगढ़ के लिए निकले संभल होते हुए ही यह जैसे ही रजपुरा थाना क्षेत्र के गाव में स्थित टी पॉइंट पर पहुंचे ही थे कि अचानक से अनियंत्रित होकर उनकी ट्राली खाई में पलट गई। घटना के बाद वहा चीख पुकार मच गई और आसपास के लोग मौके पर दौड़े।


इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी और मौके पर पूरा प्रशासनिक व पुलिस अमला पहुंच गया। आनन फानन में जब ट्रैक्टर को हटवाया गया तो वहा पर 8 लोगों की तब तक मौत हो चुकी थी। जबकि 8 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल थे पुलिस ने तत्काल ही सभी घायलों को बाहर निकाला और रजपुरा तथा सीएचसी गुन्नौर के अस्पताल में भेजा। पुलिस चौकी पोस्टमार्टम के लिए बहजोई स्थित बहापुर भेज दिया गया है। जबकि घायलों को गुन्नौर बहजोई और रजपुरा के अस्पताल में भर्ती कराया है।

Next Story