Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > नकली रिवाल्वर दिखाकर पिकप वाहन से डकैती की घटना का एसपी ने किया बड़ा खुलासा ,घटना में शामिल 7 आरोपी गिरफ्तार

नकली रिवाल्वर दिखाकर पिकप वाहन से डकैती की घटना का एसपी ने किया बड़ा खुलासा ,घटना में शामिल 7 आरोपी गिरफ्तार

 Special Coverage News |  22 Oct 2018 12:02 PM GMT  |  संतकबीर नगर

नकली रिवाल्वर दिखाकर पिकप वाहन से डकैती की घटना का एसपी ने किया बड़ा खुलासा ,घटना में शामिल 7 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर आकाश तोमर के द्वारा संतकबीरनगर मे अपराध एवं अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के दौरान प्रभारी स्वाट टीम अल्फा निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली खलीलाबाद सुधीर कुमार सिंह के नेतृत्व मे गठित संयुक्त टीम द्वारा भुजैनी चौराहे के पास से 5 अभियुक्त दीपक विश्वकर्मा, शशांक पाल, दीपू सिंह ,अमरेश पाल ,अंकुर पाण्डेय , को एक हुंडई आई-10 कार व एक रिवाल्वर की बनावट का देखने में हुबहू रिवाल्वर लाइटर के साथ गिरफ्तार किया गया, उनकी निशानदेही पर ग्राम छितही की सीमा में महुली बनकटी मार्ग पर दक्षिण दिशा में स्थित फार्म हाऊस से 2 अभियुक्त उस्मान शेख, आकाश पाल को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 8019 अदद मुर्गी के बच्चे ( चिक्स ) बरामद किए गये.


मालूम हो कि दिनाँक 15-10-2018 को काँटे पुलिस चौकी के पास नेशनल हाइवे पर अज्ञात अभियुक्तो द्वारा वादी मुकदमा मनोज कुमार साहनी (पिकप चालक) की पिकप से मुर्गी के बच्चों (चिक्स) की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसके सम्बन्ध में वादी मुकदमा द्वारा थाना कोतवाली खलीलाबाद में लिखित तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया गया था. मामले के खुलासे हेतु पुलिस अधीक्षक सन्तकबीर नगर आकाश तोमर द्वारा प्रभारी निरीक्षक खलीलाबाद ,प्रभारी स्वाट टीम अल्फा व प्रभारी सर्विलाँस सेल की संयुक्त टीम गठित की गयी थी.

एसपी आकाश तोमर ने बताया कि अभियुक्तगण से पूछताँछ की गयी तो बताया कि हम लोग काफी समय से मुर्गी दाना तथा चूजा का आयात निर्यात करते रहे है. हम लोग किसान ब्रीडिंग फार्म गीडा सेक्टर-13 के मैनेजर जीतू सिंह से हावर्ड एफ-15 चिक्स लेते थे. उनके फर्म के ज्यादा बच्चे मर जाने के कारण हम लोगों का बहुत घाटा हो गया. घाटे के कारण कर्ज में डूब गये थे. जिसके कारण हम लोग मिलकर किसान ब्रीडिंग फार्म के चूजों को लूटने की योजना बनाई. इस ष़डयन्त्र में उस्मान शेख को लूट के चिक्स खरीदने के लिए शामिल किया. 15 अक्तूबर 2018 को गोरखपुर से बस्ती नेशनल हाइवे पर किसान ब्रीडिंग फार्म के पिकप जिस पर चूजे लदे थे.जिसको नकली रिवाल्वर दिखाकर हम लोग ने रोका है . उसके बाद ड्राइवर को अपनी आई-10 कार में पीछे बैठाकर इधर उधर घुमाते रहे तथा चिक्स से लदे पिकप को थाना क्षेत्र महुली के ग्राम छितही में उस्मान शेख के फार्म हाउस पर ले गये और वही चूजों को उतार कर पुनःपिकप एवं ड्राइवर को भुवरिया चौराहे के पास छोड़कर चले गये.


एसपी आकाश ने कहा कि जिले में किसी भी कीमत पर अपराध करने वाले लोग जेल में ही मिलेंगे या जिला छोड़ जायें. जिले में कोई घटना बर्दाश्त नही की जायेगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top