सन्त कबीर नगर

देवबंद से लौटे छात्र और परिवार के 19 लोग कोरोना संक्रमित, इलाका सीज

Arun Mishra
25 April 2020 7:01 AM GMT
देवबंद से लौटे छात्र और परिवार के 19 लोग कोरोना संक्रमित, इलाका सीज
x
संक्रमित छात्र के परिवार के 19 सदस्यों के सैंपल जांच के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजे गए थे. शुक्रवार की आधी रात के बाद आई जांच रिपोर्ट में 19 सदस्य संक्रमित पाए गए.

यूपी के संतकबीरनगर जनपद में देवबंद से लौटे 23 वर्षीय छात्र के परिवार के 19 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए. संक्रमित छात्र के परिवार के 19 सदस्यों के सैंपल जांच के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजे गए थे. शुक्रवार की आधी रात के बाद आई जांच रिपोर्ट में 19 सदस्य संक्रमित पाए गए. इस सूचना के बाद पूरे नगर पंचायत मगहर क्षेत्र को हॉटस्पॉट घोषित करते हुए सील किया.

सरकारी कार्यालय के निजी वाहन भी मान्य नहीं

वहीं दूसरी तरफ कोई भी निजी वापन अगर सरकारी दफ्तरों से संबंद्ध है तो उसे किसी भी हालत में बिना पास के नहीं चलने दिया जाएगा. पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ समय से लोग खाना बांटने के नाम पर या गाड़ी की विंड स्क्रीन पर सफेद कागज में ऑन डयूटी लिख कर सड़कों पर घूम रहे हैं. ऐसे लोगों के वाहन तुरन्त सीज कर दिये जायेंगे.

दोपहिया को भी छूट नहीं

दोपहिया वाहनों को भी किसी तरह की छूट नहीं दी जाएगी. इन वाहनों को भी बहुत इमरजेंसी होने पर ही निकलने दिया जायेगा. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह जरूरी सामान अपने मोहल्ले और नजदीक की दुलानों से ही खरीदें. इसके साथ ही पुलिस ने सख्त चेतावनी दी है कि अगर लोग किसी और का पास लेकर फर्जी नाम से बाहर निकलते पकड़े गए तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी.

Next Story