Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > संतकबीर जिले के थाना खलीलाबाद इलाके में मीटमण्डी में हुये आगजनी के घटना के 5 आरोपी गिरफ्तार

संतकबीर जिले के थाना खलीलाबाद इलाके में मीटमण्डी में हुये आगजनी के घटना के 5 आरोपी गिरफ्तार

 Special Coverage News |  14 Nov 2018 7:23 AM GMT  |  संतकबीरनगर

संतकबीर जिले के थाना खलीलाबाद इलाके में मीटमण्डी में हुये आगजनी के घटना के 5 आरोपी गिरफ्तार
x

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर आकाश तोमर ने जनपद में अपराध एवं अपराधियो के विरुद्ध अभियान चला रखा है. इस अभियान के तहत बीते दिनों हुई घटना के पांच आरोपी गिरफ्तार कर लिए. यह घटना सरकारी जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने पर हुई थी.


एसपी आकाश तोमर ने बताया कि उच्च न्यायालय इलाहाबाद के आदेशानुसार नलकूप खण्ड के जमीन को खाली कराने के नोटिस के बाद मजिस्ट्रेट एवं पुलिस के साथ अतिक्रमण हटाने गये. इस दौरान उक्त अभियुक्तो द्वारा भीड़ को उकसाकर पत्थरबाजी एवं आगजनी करने तथा चोट पहुचाने तथा सरकारी कार्य में अवरोध उत्पन्न किया. इस दौरान इन्होने जेसीबी मशीन का शीशा तोड़कर अधिशासी अभियन्ता को जमीन पर गिराने का काम किया. इस सम्बन्ध में थाना कोतवाली खलीलाबाद मे 16 नामजद व 80 अज्ञात व्यक्तियो के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया था. जिसमे 25- अक्टूबर को 2018 को मीट मण्डी तिराहा से 1 अभियुक्त मो0 असलम व 13-नवंबर 2018 को मीट मण्डी रोड से 5 अभियुक्तो को गिरफ्तार किया गया है.



एसपी ने कहा कि अभी इस केस में और कई लोंगों के नाम प्रकाश में आ रहे है. तो कुछ लोग स्वत ही कोर्ट में सरेंडर कर चुके है. इस घटना में शामिल किसी भी आरोपी को बख्सा नहीं जाएगा. जल्द ही बाकी बचे आरोपी भी जेल के अंदर होंगे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it