Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > भरी सभा में विधायक पर जूता बरसाने वाले सांसद का BJP ने काटा टिकट, गोरखपुर जीतने वाले प्रवीण निषाद को बनाया उम्मीदवार

भरी सभा में विधायक पर जूता बरसाने वाले सांसद का BJP ने काटा टिकट, गोरखपुर जीतने वाले प्रवीण निषाद को बनाया उम्मीदवार

हालांकि, उनके पिता व उत्तर प्रदेश बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी को बीजेपी ने देवरिया सीट से उम्मीदवार बनाया है.

 Special Coverage News |  15 April 2019 11:00 AM GMT  |  दिल्ली

भरी सभा में विधायक पर जूता बरसाने वाले सांसद का BJP ने काटा टिकट, गोरखपुर जीतने वाले प्रवीण निषाद को बनाया उम्मीदवार
x

संतकबीर नगर : भरी सभा में अपनी ही पार्टी के विधायक को जूता मारने वाले लोकसभा सांसद शरद त्रिपाठी को भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा झटका दिया है. बीजेपी ने संतकबीरनगर लोकसभा सीट से शरद त्रिपाठी का टिकट काटते हुए प्रवीण निषाद को मौका दिया है. अब बीजेपी ने सांसद शरद त्रिपाठी को टिकट नहीं देने का फैसला किया है. हालांकि, उनके पिता व उत्तर प्रदेश बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी को बीजेपी ने देवरिया सीट से उम्मीदवार बनाया है. जबकि शरद त्रिपाठी की जगह प्रवीण निषाद को मौका दिया गया है.

बीते मार्च महीने में एक बैठक में संतकबीरनगर से बीजेपी के सांसद शरद त्रिपाठी हिस्सा ले रहे थे. इस बैठक में इलाके के बीजेपी विधायक राकेश बघेल समेत संत कबीरनगर के जिलाधिकारी और योगी सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन भी मौजूद थे. भरी सभी में दोनों नेताओं के बीच किसी बात को बहस शुरू हुई और नौबत मारपीट तक पहुंच गई.

मीटिंग का जो वीडियो सामने आया था, उसमें सांसद शरद त्रिपाठी अपने पैर से जूता निकालकर विधायक राकेश बघेल को मारते हुए नजर आ रहे थे.

जूते से मारने खाते हुए विधायक राकेश बघेल ने भी सांसद शरद त्रिपाठी को तमाचे जड़े थे. पुलिस को दोनों नेताओं के बीच मामला सुलझाना पड़ा था. इसके बाद विधायक ने अपने समर्थकों के साथ सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया था.

इस घटना के बाद बीजेपी नेताओं की पूरे देश में किरकिरी हुई थी. पार्टी ने एक्शन लेने की भी बात कही थी.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it