सन्त कबीर नगर

यातायात माह के दौरान एसपी आकाश तोमर की नई पहल!

Special Coverage News
18 Nov 2018 2:05 AM GMT
यातायात माह के दौरान एसपी आकाश तोमर की नई पहल!
x

प्रत्येक वर्ष नवंम्बर माह में मनाये जाने वाले यातायात माह के दृष्टिगत रखते हुए इस वर्ष पुलिस अधीक्षक सन्तकबीर नगर आकाश तोमर ने एक नई पहल की. जिसके तहत एसपी के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद ने जनपद में वाहन चालकों और ई-रिक्शा चालकों के निःशुल्क नेत्र , कान और नाक का परीक्षण शिविर का आयोजन जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों के सहयोग से यातायात पुलिस कार्यालय सन्तकबीर नगर पर किया.



इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव ,क्षेत्राधिकारी सदर रमेश कुमार ,प्रभारी यातायात राजेन्द्र यादव ,एचसीपी अनिल शर्मा सहित अन्य पुलिस कर्मचारी एवं सभ्रान्त व्यक्ति उपस्थित रहे. इसके अतिरिक्त यातायात पुलिस द्वारा खलीलाबाद शहर के ई-रिक्सा चालकों के साथ शहर की यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए यातायात कार्यालय,मेंहदावल बाईपास पर गोष्ठी का आयोजन किया गया.




इसी क्रम में थानाध्यक्ष महिला थाना द्वारा कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के अन्तर्गत फातिमा इण्टर कालेज,गडसरपार में छात्राओं को यातायात नियमों की जानकारी दी गयी व यातायात नियमों की शपथ दिलाई गयी । बच्चों से यह अपेक्षा की गयी कि वह स्वयं तो इन सभी नियमों का पालन करेगें ही साथ ही साथ अपने परिजनों को भी यातायात नियमों के पालन हेतु प्रेरित करेगे.

Next Story