Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > संतकबीर नगर पुलिस ने व्यवसाई से 10 लाख रंगदारी मांगने के प्रकरण में दो अभियुक्त किए गिरफ्तार

संतकबीर नगर पुलिस ने व्यवसाई से 10 लाख रंगदारी मांगने के प्रकरण में दो अभियुक्त किए गिरफ्तार

एसपी आकाश तोमर के नेतृत्व में प्रभारी स्वाट टीम ने विधियानी मोड़ खलीलाबाद के पास से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया..

 Arun Mishra |  16 Sep 2018 3:35 PM GMT  |  दिल्ली

संतकबीर नगर पुलिस ने व्यवसाई से 10 लाख रंगदारी मांगने के प्रकरण में दो अभियुक्त किए गिरफ्तार

संतकबीर नगर : यूपी के जनपद संतकबीर नगर में पुलिस ने व्यवसायी से रंगदारी माँगने के मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। एसपी आकाश तोमर के नेतृत्व में प्रभारी स्वाट टीम टीम के नेतृत्व मे विधियानी मोड़ खलीलाबाद के पास से सुजीत मौर्य और अविनाश चौधरी को गिरफ्तार किया। जिला युवा कल्याण अधिकारी विनय चतुर्वेदी से फोन पर 10 लाख की रंगदारी मांगी थी। करीब एक हफ्ते पहले आरोपियों ने फोन पर SMS के जरिए मांगी थी।

अभियुक्त गण द्वारा वार्दी के फोन पर धमकी भरा मैसेज भेजा कि दस लाख रुपया भिजवा दो नही तो गोली चलबा दूंगा। जिसके संबन्द्ध मे वार्दी द्वारा लिखित तहरीर देकर थाना कोतवाली खलीलाबाद पर अभियोग पंजीकृत कराया गया था । जिसे आज विधियानी मोड़ से स्वाट टीम व सलवयिांस टीम द्वारा उक्त अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि हम दोनों की मोबाइल की दूकान है है हम दोनों से गलती हो गयी है। सुजीत ने बताया कि मैंने एक एक्टिवेटेड सिम दीपक शर्मा द्वारा निवासी शिवसरा के कहने पर उनके भेजे गए व्यक्ति को दे दी. एवं उन्हीं के परिचय के चलते हमने एक मोबाइल फ़ोन भी उनको दे दिया और उसका बिल नहीं लिया. हम मोबाइल लेने वाले को नहीं जानते थे न ही हमने नाम पता पूछा.

दीपक शर्मा ने बताया था कि उसके साथी कुछ काम करेंगे जिसमें कुछ लाभ होगा तो कुछ हिस्सा हम लोगों को भी मिलेगा इसलिए हम लोगों ने आर्थिक लाभ के लिए यह कार्य किया था.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top