Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > जिले में कानून व्यवस्था को चुस्त दुरस्त लागू करना प्राथमिकता होगी - आकाश तोमर

जिले में कानून व्यवस्था को चुस्त दुरस्त लागू करना प्राथमिकता होगी - आकाश तोमर

 Special Coverage News |  1 Sep 2018 4:59 PM GMT  |  संतकबीर नगर

जिले में कानून व्यवस्था को चुस्त दुरस्त लागू करना प्राथमिकता होगी - आकाश तोमर

नवागंतुक पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने जिले की पुलिस के मुखिया के रूप में कमान संभाल ली है. युवा आईपीएस अधिकारी ने अपनी पारी एसपी के रूप में संतकबीर नगर से शुरुआत की है. सौम्य स्वभाव, मृदुभाषी पुलिस अधिकारी के रूप में जाने जाते है.


आकाश तोमर ने चार्ज ग्रहण करते समय कहा कि जिले में कानून व्यवस्था को सुद्र्ण लागू करना उनकी प्राथमिकता होगी. जिले के प्रत्येक जरूरत मंद नागरिक को न्याय दिलाना मेरी प्राथमिकता होगी. जिले में किसी तरह का अपराध बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हर आदमी के लिए हम हर समय उसकी समस्या निस्तारण के लिए हमारे दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे.


एसपी आकाश तोमर 2013 बैच के युवा आईपीएस अधिकारी है. अब तक एएसपी मथुरा, कानपुर और एसपी सिटी गाजियाबाद के रूप में अब तक कार्य कर चुके है. इनके नाम सबसे बड़ी उपलब्धी प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ने उस समय जोड़ दी जब इनके द्वारा गाजियाबाद जनपद में सिटीजन वोलीएन्टर फ़ोर्स के नाम से बनाई योजना को पूरे प्रदेश में लागू कर दिया. एसपी अपने सख्त मिजाज को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top