Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > एसपी आकाश तोमर ने किया पुलिस कार्यालय का औचक निरीक्षण

एसपी आकाश तोमर ने किया पुलिस कार्यालय का औचक निरीक्षण

 Special Coverage News |  8 Jan 2019 2:31 PM GMT  |  संतकबीरनगर

एसपी आकाश तोमर ने किया पुलिस कार्यालय का औचक निरीक्षण
x

संतकबीर नगर पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने आज पुलिस कार्यालय में जाकर पुलिस की सभी शाखा कार्यालयों का निरिक्षण किया. निरीक्षण के दौरान मिली खामियों को लेकर सभी को आवश्यक दिशा निर्देश दिया. और जिन कार्यालयों में साफ़ सफाई ठीक थी उन्हें धन्यवाद भी दिया.


पुलिस अधीक्षक ने सभी अधिनस्थों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी कार्यों को समय से निपटाएं. कार्यों को कभी भी कल पर न छोड़ें जो कार्य जितनी जल्दी हो उतनी जल्दी निपटाने का प्रयास करना चहिये ताकि फाइलों का ढेर न लगे. उन्होंने सभी को कार्य ठीक करने को लेकर सबको धन्यवाद भी दिया और कहा कि आप सबके सहयोग से ही संतकबीर नगर जिला प्रदेश में पिछले नौ महीने से लगातार प्रथम स्थान पर बना हुआ है.


उन्होंने सबसे कहा कि आप खुद ईमानदारीपूर्वक कार्य करें तो सब ईसी का अनुसरण करते है. इसका मतलब यह है कि आप अपनी ड्यूटी के प्रति संवेदनशील है. जो आपको आपका सम्मान और प्यार दिलाता है. आप रोज एक अच्छा कार्य करेंगे तो अच्छे कामों की संख्या बढ़ेगी. जिससे आप की पहचान कायम होगी. पुलिस का कार्य जनता को सुरक्षा प्रदान करना होता है और इसमें कभी किसी भी पुलिस कर्मी और अधिकारी को कोताही नहीं बरतनी चाहिए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it