Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > संतकबीरनगर में युवक की हत्या के बाद लगाया जाम

संतकबीरनगर में युवक की हत्या के बाद लगाया जाम

 Special Coverage News |  23 Sep 2019 6:51 AM GMT  |  संतकबीरनगर

संतकबीरनगर में युवक की हत्या के बाद लगाया जाम
x

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद के नेदुला में सोमवार की सुबह एक युवक की गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी। घटना से गुस्‍साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए गोरखपुर-लखनऊ नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। इस बीच परिवहन निगम की बस सहित कई वाहनों के शीशे तोड़ दिए।

कोतवाली क्षेत्र के ओनिया गांव निवासी लवकुश यादव (35) का गांव के ही एक व्यक्ति से विवाद चल रहा था। इस मामला पुलिस तक भी पहुंचा था, लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। सोमवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे लवकुश किसी काम से नेदुला आया था। इसी दौरान बाइक सवार युवकों ने उसे गोली मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

आसपास से जुटे ग्रामीणों और सूचना पर आए परिवारीजनों ने कोतवाली पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। उन्‍होंने युवक के शव को हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। आक्रोशित भीड़ ने परिवहन निगम की बस, एयरफोर्स के वाहन सहित कई वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की।

सूचना एएसपी असित श्रीवास्तव भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। अभी भी भीड़ को शांत कराने का प्रयास जारी है। पिछले करीब डेढ़ घंटे से हाइवे जाम है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it