Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > संतकबीर नगर: दीपावली के खुशियो पर एक परिवार पर ग्रहण, माँ समेत दो बेटों की मौत, मचा हाहाकार

संतकबीर नगर: दीपावली के खुशियो पर एक परिवार पर ग्रहण, माँ समेत दो बेटों की मौत, मचा हाहाकार

दीपावली के खुशियो पर एक परिवार मे ग्रहण छा गया जब अज्ञात कारणो से घर में आग लग गई. इस आग मे मां बेटे समेत चार लोग बुरी तरह जल गये.

 Special Coverage News |  8 Nov 2018 6:32 AM GMT  |  संतकबीर नगर

संतकबीर नगर: दीपावली के खुशियो पर एक परिवार पर ग्रहण, माँ समेत दो बेटों की मौत, मचा हाहाकार

बेचन यादव

संतकबीरनगर: दीपावली के खुशियो पर एक परिवार मे ग्रहण छा गया जब अज्ञात कारणो से घर में आग लग गई. इस आग मे मां बेटे समेत चार लोग बुरी तरह जल गये. जिसमे एक मासूम की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गयी. वहीं दो लोगों ने आज सुबह अस्पताल में अपना दम तोड़ दिया.


घटना में कुल 3 लोगों की मौत से पूरे गांव में कोहराम मच गया . पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के कांटे का है. जहा पर श्रीराम का परिवार दीपावली की खुशिया मनाने मे व्यस्त था की घर मे अज्ञात कारणो से आग लग गई. आग आग की चपेट मे आने से श्रीराम की पत्नी रेनू ,पुत्र अमन ,अनमोल और कृष्णा बुरी तरह जल गया. जहाँ अमन की की बुरी तरह जलने से घटना स्थल पर मौत हो गयी वही मां सहित दोनो बेटो को जिला अस्पताल पहुचाया गया जहां उनकी हालत गंम्भीर देख डाक्टरो ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया.


आज सुबह बुरी तरह जलने के कारण श्री राम की पत्नी रेनू और पुत्र कृष्णा ने अपना दम तोड़ दिया. घटना की सूचना होते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया. वहीं श्री राम का छोटा पुत्र अनमोल जिंदगी और मौत की जंग से लड़ रहा है. घटना के बाद पूरे गाव मे दिपावली की खुशिया पर ग्रहण लग गया . प्रत्यक्ष दर्शियो के अनुसार आग लगने के कारण का पता नही चल पाया लोग शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जता रहे है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top