Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > संतकबीरनगर पुलिस ने किया वायरल वीडियो का खंडन, झूंठी और भ्रामक खबरें न फैलाएं

संतकबीरनगर पुलिस ने किया वायरल वीडियो का खंडन, झूंठी और भ्रामक खबरें न फैलाएं

 Special Coverage News |  25 Nov 2018 5:58 AM GMT

संतकबीरनगर पुलिस ने किया वायरल वीडियो का खंडन, झूंठी और भ्रामक खबरें न फैलाएं
x

संतकबीर नगर जिले में अस्पताल में घायल व्यक्ति को दूसरे अस्पताल में रेफर किया जाने पर आपसी विवाद ने उग्र रूप धारण कर लिया. जिस पर अस्पताल के डॉ ने पुलिस को बुलाया. पुलिस ने मौके पर मौजदू भीड़ को समझा बुझा कर घायल को अच्छे इलाज के लिए गोरखपुर ले जाने के लिए सहमत किया.


लेकिन भीड़ में मौजूद एक व्यक्ति द्वारा फिर इस बात को लेकर विवाद खड़ा किया गया. जिस पर विवादित व्यक्ति को पुलिस ने धारा 151 तहत गिरफ्तार कर लिया. जिससे गम्भीर रूप से घायल को अच्छे इलाज के लिए गोरखपुर भेजा जा सका. इस बात का वीडियो बनाकर वायरल किया गया है. जिसमें कहा गया है कि पुलिस की गलती है. जबकि वीडियो देखने पर कहीं इसी कोई बात नजर नहीं आई है. यह बात जिला पुलिस के मिडिया प्रभारी द्वारा बताई गई.


उन्होंने कहा कि इस तरह की झूंठी और भ्रामक खबरों को न दिखाया जाय. हमेशा सही और सच्ची खबरों को दिखाया जाय जिससे किसी का अहित न हो .

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it