Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > एसपी आकाश तोमर ने किया दोहरे हत्याकाण्ड का खुलासा, घटना मे प्रयुक्त पिस्टल की बरामद

एसपी आकाश तोमर ने किया दोहरे हत्याकाण्ड का खुलासा, घटना मे प्रयुक्त पिस्टल की बरामद

 Special Coverage News |  10 Feb 2019 9:36 AM GMT  |  संतकबीरनगर

एसपी आकाश तोमर ने किया दोहरे हत्याकाण्ड का खुलासा, घटना मे प्रयुक्त पिस्टल की बरामद
x

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर आकाश तोमर के निर्देशन मे अपराध एवं अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के दौरान प्रभारी निरीक्षक धनघटा मनोज कुमार त्रिपाठी के निर्देशन मे गठित टीम द्वारा हरिवंशपुर गॉव के बाहर बंधे के पास से घटना में प्रयुक्त आला कत्ल एक अदद पिस्टल के साथ अभियुक्त रवि कुमार पुत्र रामचन्दर को गिरफ्तार कर लिया.


अभियुक्त से पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि 16 जनवरी को सायंकाल मै सब्जी लेने के लिये गोविन्दगंज बाजार गया था. जहॉ पर पुरानी रंजिश को लेकर हड़ियामाफी के रहने वाले सलमान ने सर्वेश यादव को पिस्टल से कई गोली मारकर हत्या कर दी और भागने लगा. जिसके पीछे सर्वेश यादव का छोटा भाई प्रवेश उर्फ झन्नू व कोहलवा निवासी उमेश यादव पुत्र श्यामनयन व अन्य बहुत से लोग जिन्हे मै नही पहचानता था. जिसे दौड़ाकर उसे पकड लिया. उसके बाद उसकी ईट डण्डे से पीट-पीट कर उसको मार डाला तथा उसको मारने के बाद उसके हाथ से पिस्टल छीनकर भागे, मै भी भीड़ के पीछे-पीछे गया था. चूकि प्रवेश यादव उर्फ झन्नू मुझे जानता था इसलिये उसने मुझे पिस्टल दे दिया और कहा कि बाद मे मै तुमसे ले लूगा.


पिस्टल को लाकर मैने घर पर छिपाकर रख दिया था लेकिन पुलिस लगातार पिस्टल को खोज रही थी. डर के कारण आज मै पिस्टल को नदी के पास छिपाने के लिये ले जा रहा था कि आप लोगो ने पकड़ लिया. पिस्टल के सम्बन्ध मे पूछने पर अभियुक्त ने अपने पैन्ट की बायी फैट से पिस्टल निकालकर यह कहते हुये दिया कि यह वही पिस्टल है जिससे सलमान ने सर्वेश यादव को गोली मारी थी जिसको प्रवेश यादव उर्फ झन्नू व उमेश यादव ने सलमान की हत्या कर छीन लिया था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it