Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > संतकबीरनगर: शातिर ट्रैक्टर लूटेरा 15000 का इनामी अवैध शस्त्र व चोरी के वाहन के साथ गिरफ्तार

संतकबीरनगर: शातिर ट्रैक्टर लूटेरा 15000 का इनामी अवैध शस्त्र व चोरी के वाहन के साथ गिरफ्तार

 Special Coverage News |  10 March 2019 8:30 AM GMT  |  संतकबीरनगर

संतकबीरनगर: शातिर ट्रैक्टर लूटेरा 15000 का इनामी अवैध शस्त्र व चोरी के वाहन के साथ गिरफ्तार
x

पुलिस अधीक्षक संत कबीर नगर आकाश तोमर द्वारा चलाए जा रहे अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध अभियान एवं लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपराध मुक्त वातावरण बनाने के मुहिम पूरे जिले में बड़े जोर शोर से चला रखी है.

इसी मुहिम के तहत घनघटा प्रभारी निरीक्षक रणधीर कुमार मिश्रा एवं स्वाट प्रभारी करूणाकर पाण्डेय द्वारा चौराहे पर अपराध एवं अपराधियों के सम्बन्ध में इनामिया अपराधीयों की गिरफ्तारी हेतु वार्ता की जा रही थी. तभी सूत्रों से सूचना मिली कि गोरखपुर से चोरी की स्कूटी एवं इनामिया अपराधी जितेन्द्र शर्मा पुत्र पारसनाथ शर्मा मलौली में मौजूद है.


इस सूचना पर घेरकर दबिश दी गई तो 15000 का इनामी जितेन्द्र शर्मा पुत्र पारसनाथ शर्मा निवासी लाला छपरा थाना हाटा जनपद कुशीनगर अवैध देशी तमंचा 315 बोर एवं गोरखपुर से चुराई हुई स्कूटी जिसका नं0 UP 53CS 1813 के साथ धर दबौचा. पूछताछ में जितेंद्र शर्मा ने बताया कि मैं और रेहान उर्फ रोशन जायसवाल निवासी खाजो थाना धनघटा जनपद संत कबीर नगर 26.नवंबर .18 की रात में हाटा से पावर ट्रैक ट्रैक्टर चुराया था और 24.दिसंबर .18 को UP5750971 आयशर ट्रैक्टर चोरी किया था. जिसमें हम लोग ड्राइवरों को चाय में नशीली गोली मिलाकर ट्रैक्टर लूट लेते थे. इसके पूर्व में मैंने और रेहान ने प्रतापपुर फैक्ट्री देवरिया के पास से ट्रक लूटा था. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया है.


एसपी आकाश तोमर ने कहा कि जनपद में भय मुक्त प्रसाशन देना मेरा प्रथम उद्देश्य है. साथ इस तरह का जनपद में वातावरण हो कि आने वाले समय में चुनाव के दौरान किसी भी व्यक्ति को कानून और व्यवस्था की कतई दिक्कत नहीं होनी चहिये. पूरे जनपद कानून का राज स्थापित करना मेरी प्रथमिकता है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it