Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > सन्तकबीरनगर में पिता -पुत्र की हत्या, एसपी आकाश तोमर ने दिया अधिनस्थों का 72 घंटे में घटना के खुलासे का अल्टीमेटम

सन्तकबीरनगर में पिता -पुत्र की हत्या, एसपी आकाश तोमर ने दिया अधिनस्थों का 72 घंटे में घटना के खुलासे का अल्टीमेटम

 Special Coverage News |  27 Nov 2018 8:51 AM GMT  |  संतकबीरनगर

सन्तकबीरनगर में पिता -पुत्र की हत्या, एसपी आकाश तोमर ने दिया अधिनस्थों का 72 घंटे में घटना के खुलासे का अल्टीमेटम
x

सन्तकबीरनगर जिले में पिता -पुत्र की हत्या से सनसनी फ़ैल गई. पिता-पुत्र की खून से सनी लाश दो अलग अलग जगहों से मिली. दोहरे हत्याकांड से इलाके में दहशत का माहौल बन गया.एसपी आकाश तोमर ने इस घटना के खुलासे के लिए एएसपी समेत कई अधिकारीयों के निर्देशन में अलग अलग टीमें गठित की ताकि घटना का खुलासा जल्द हो सके.

कोतवाली ख़लीलाबाद क्षेत्र के बांसगांव की घटना है. जिस तरह से पिता पुत्र के शव मिले है उसे देखकर प्रतीत होता है कि पिता -पुत्र की हत्या बड़ी ही बेरहमी से की गई है.पिता का ओमप्रकाश का शव NH- 28 बूधा चौराहे के पास मिला तो बेटे जैनेन्द्र का शव डंडवा गांव के पास नहर में मिला है. मृतक ओमप्रकाश बिजनौर में सिपाही के पद पर तैनात रहे थे.


एसपी आकाश तोमर को जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो तुरंत मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का बारीकी से निरिक्षण किया. उनके साथ एएसपी भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि हत्या का जल्द खुलासा होगा जो भी दोषी होंगें उन्हें जल्द से जल्द जेल भेजा जाएगा. एसपी ने कई टीमों का गठन कर 72 घंटे में घटना के खुलासे का सभी टीमों को अल्टीमेटम भी दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा. मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है.





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it