Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > संतकबीर नगर: SP एसपी आकाश तोमर ने रात्रि में थानों का किया औचक निरीक्षण, UP100 का रिस्पांस टाइम किया चेक

संतकबीर नगर: SP एसपी आकाश तोमर ने रात्रि में थानों का किया औचक निरीक्षण, UP100 का रिस्पांस टाइम किया चेक

एसपी आकाश तोमर ने कहा कि पुलिस, जनता की सेवा सुरक्षा और सहयोग व भय मुक्त माहौल स्थापित करने के लिए अपराधियों से सख्ती से निपटे?

 Arun Mishra |  2018-10-01T09:40:22+05:30  |  दिल्ली

संतकबीर नगर: SP एसपी आकाश तोमर ने रात्रि में थानों का किया औचक निरीक्षण, UP100 का रिस्पांस टाइम किया चेक

संतकबीर नगर : जिले के एसपी आकाश तोमर ने बीती रात थाना महुली तथा थाना धनघटा का अाैचक निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारी ने कर्मचारियों को निष्ठा व तत्परता से ड्यूटी करने का पाठ पढ़ाया गया और अपराधियों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए। इस दौरान थाने के लॉकअप रूम की भी जांच की। एसपी रात लगभग दो बजे थाना महुली तथा थाना धनघटा पहुंचे।

इस दौरान थाना में मौजूद कर्मचारियों से क्षेत्र में रात्रि सुरक्षा को लेकर गश्त संबंधित जानकारी हासिल की। उन्होंने लंबित मामलों का तुरंत प्रभाव से निपटारा करने के भी निर्देश दिए।




एसपी ने रात को ही यूपी 100 टू व्हीलर, यूपी हंड्रेड फोर व्हीलर तथा चीता बाइक्स का रात्रि में 2:00 से 2:30 के बीच रिस्पांस टाइम चेक किया तथा आवश्यक आदेश निर्देश निर्गत किए गए। धनघटा क्षेत्र में दो यूपी 100 की 2 पीआरवी को कार्य में शिथिलता पाने पर कड़ी चेतावनी दी गई। भविष्य में चीता या फिर यूपी हंड्रेड की फोर व्हीलर या टू व्हीलर गाड़ी द्वारा कोई भी लापरवाही करने पर सस्पेंशन की कार्रवाई की जाएगी।




एसपी आकाश तोमर ने कहा कि जनता की सेवा सुरक्षा और सहयोग व भय मुक्त माहौल स्थापित करने के लिए अपराधियों से सख्ती से निपटे, ताकि जनता का पुलिस पर विश्वास बना रहे।

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top