Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > हर्षोल्लास से मनाया गया गांधी जयन्ती का पर्व, स्वच्छता व कर्तव्यनिष्ठा की दिलाई एसपी आकाश तोमर ने शपथ

हर्षोल्लास से मनाया गया गांधी जयन्ती का पर्व, स्वच्छता व कर्तव्यनिष्ठा की दिलाई एसपी आकाश तोमर ने शपथ

 Special Coverage News |  2 Oct 2018 1:00 PM GMT  |  संतकबीर नगर

हर्षोल्लास से मनाया गया गांधी जयन्ती का पर्व, स्वच्छता व कर्तव्यनिष्ठा की दिलाई एसपी आकाश तोमर ने शपथ

02 अक्टूबर 2018 को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री की जयन्ती के शुभ अवसर पर पुलिस अधीक्षक संतकबीरगनर आकाश तोमर ने पुलिस लाइन संतकबीरनगर मे, अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर और जनपद के समस्त थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने थानों पर गांधी जी व लालबहादुर शास्त्री के चित्र पर माल्यार्पण किया गया, और इसके साथ स्वच्छता / कर्तव्यनिष्ठा व सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई गई.




इस दौरान उनके कार्यों व राष्ट्र की एकता के संबन्ध मे अनुसूचित जाति / जनजाति के प्रति बराबर का व्यवहार, दहेज प्रथा की समाप्ति, अश्लील साहित्य के प्रकाशन पर रोकथाम, धर्म जाति, रंग,भेदभाव को मिटाने से संबन्धित तथा साम्प्रदायिक भेदभाव उन्मूलन से संबन्धित उनके विचारधारा का परिचय दिया गया.




इस अवसर पर एसपी आकाश तोमर द्वारा पुलिस लाइन मे चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को कम्बल, एलईडी टार्च का वितरण किया गया. उन्होंने मौजूद सभी अधिकारियो और कर्मचारियों को अपने हाथों से मिष्ठान वितरण भी किया गया. जिसकी सभी विभागीय अधिकारी और कर्मचारियों ने सराहना भी की.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top