Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > संत कबीर नगर : रात तीन बजे औचक निरीक्षण में निकले SP आकाश तोमर, पुलिस महकमे में मच गया हड़कंप!

संत कबीर नगर : रात तीन बजे औचक निरीक्षण में निकले SP आकाश तोमर, पुलिस महकमे में मच गया हड़कंप!

रात में करीब तीन बजे खलीलाबाद पुलिस लाइन के गार्ड के अचानक जय हिन्द करने से सभी चौकन्ने हो जाते हैं?

 Arun Mishra |  7 Sep 2018 6:22 AM GMT  |  दिल्ली

संत कबीर नगर : रात तीन बजे औचक निरीक्षण में निकले SP आकाश तोमर, पुलिस महकमे में मच गया हड़कंप!

संत कबीर नगर : उत्तरप्रदेश के जनपद संत कबीर नगर के एसपी आकाश तोमर ने अभी तीन दिन पहले ही चार्ज संभाला है. जिसके बाद से उन्होंने कई खुलासे किए हैं. बीती रात एसपी आकाश तोमर ने थानों का औचक निरिक्षण किया. जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. दरअसल, रात में करीब तीन बजे खलीलाबाद पुलिस लाइन के गार्ड के अचानक जय हिन्द करने से सभी चौकन्ने हो जाते हैं.

एसपी आकाश तोमर ने ड्यूटी पर तैनात कर्मियों की पंजिका देखकर उपस्तिथि की जांच की. इसके बाद ताबड़तोड़ उन्होंने कोतवाली खलीलाबाद, कोतवाली क्षेत्र के चीता गाड़ियों की लोकेशन, यूपी 100 के पुलिसकर्मियों की क्रॉस जांच भी की. ट्रेजरी गार्ड में सादे वर्दी में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को देखकर उन्होंने फटकार लगाने के साथ ही कार्यवाई करने की चेतावनी भी दी.

एसपी आकाश तोमर ने रात तीन बजे से सुबह पांच बजे तक बिभिन्न स्थानों पर सघन जांच की. अभी तीन दिन पहले ही कार्यभार संभालने के बाद अचानक रात में निरिक्षण के लिए उनके निकल जाने को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. उनकी जांच में पुलिस लाइन, कोतवाली और चीता गाड़ियों की की स्तिथि और यूपी 100 की गाड़ियां अपने निर्धारित क्षेत्र में ही मिलीं परन्तु ट्रेजरी गार्ड में सादे वर्दी में पुलिसकर्मियों को देखकर वह भड़क गए. एसपी ने पुलिस लाइन में अपनी पहचान के साथ ड्यूटी पर रहने की बात कही.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top