Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर ने की जिले की विभिन्न शाखाओं के कार्यो की समीक्षा, डायल 100 पर दिया जोर

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर ने की जिले की विभिन्न शाखाओं के कार्यो की समीक्षा, डायल 100 पर दिया जोर

 Special Coverage News |  17 Nov 2018 6:31 AM GMT  |  लखनऊ

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर ने की जिले की विभिन्न शाखाओं के कार्यो की समीक्षा, डायल 100 पर दिया जोर
x

शुक्रवार रात्रि को पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर आकाश तोमर ने विभिन्न शाखाओं के शाखा प्रभारियों के साथ समस्त अभिलेखों के साथ देर रात्रि तक गोष्ठी की. जिसमे पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी कार्यालयो मे कार्यरत कर्मियों के कार्यो की बारीकी से समीक्षा की.


समीक्षा के क्रम मे सर्वप्रथम प्रभारी यातायात से यातायात माह के अन्तर्गत यातायात संबन्धित कार्यों की समीक्षा की गयी. यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए प्रभावी कदम उठाने तथा यातायात नियमो से जनता को जागरुक करने के निर्देश दिए गये. इसके उपरान्त पुलिस अधीक्षक द्वारा यूपी -100 के पीआरवी वाहनों के रिस्पान्स टाइम के साथ अन्य अभिलेखों का भी निरीक्षण किया गया तथा निर्देशित किया गया कि यूपी-100 पर प्राप्त सूचनाओं पर तत्काल पहुंचकर जनता की समस्याओं को सुनकर न्यायोचित कार्यवाही करें, जिससे जनता का पुलिस के प्रति विश्वास बना रहे, इसमे किसी भी प्रकार की लापरवाही न की जाये.


इसी क्रम मे पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस लाइन के कार्यालयों, मानीटरिंग सेल, डीसीआरबी, वाचक कार्यालय व गोपनीय कार्यालय के कार्यो की समीक्षा की गयी तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए गये. समीक्षा के समय प्रतिसार निरीक्षक सम्पूर्णानन्द , वाचक पुलिस अधीक्षक एसपी गौतम , प्रभारी यूपी -100 कमला यादव, प्रभारी मानीटरिंग सेल मो0 सबाहुद्दीन ,निरीक्षक अपराध ईश्वरचन्द्र प्रधान, आशुलिपिक पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव, प्रभारी यातायात राजेन्द्र यादव आदि मौजूद रहे ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it