सन्त कबीर नगर

जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, एक महिला की मौत, 4 घायल

Shiv Kumar Mishra
3 March 2021 7:18 AM GMT
जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, एक महिला की मौत, 4 घायल
x

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संत कबीर नगर जिले (Sant Kabir Nagar district) में एक जमीनी विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया. दो परिवारों के बीच जमकर चाकू और कुदाल चले. नतीजा ये हुआ कि मौका-ए-वारदात पर हर तरफ खून के निशान थे. कई लोग लहूलुहान होकर जमीन पर पड़े थे. घटना के दौरान ही एक महिला की मौत भी हो गई. पुलिस ने मौके पर जाकर हालात को संभाला और घायलों को अस्पताल भिजवाया.

एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर खूनी हमला बोला !

ये सनसनीखेज वारदात संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना इलाके की है. जहां बरई टोली में उस वक्त सनसनी मच गई, जब एक ही खानदान के बताए जाने वाले दो परिवारों के बीच अचानक देर रात खूनी भिड़ंत हो गई. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर खूनी हमला बोल दिया. हमलावर कुदाल और चाकुओं से लैस होकर आए थे. जो सामने आया उसे निशाना बनाया गया.

इस संघर्ष में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हमला इतना गंभीर था कि घर के कोने-कोने में खून के छींटे साफ नजर आ रहे थे. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और सबसे पहले घायलों को अस्पताल भिजवाया. इसके बाद कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है.

हमले में एक महिला की मौत !

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बरई टोला में दो परिवारों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है. इसी के चलते एक पक्ष ने सोमवार की रात दूसरे पक्ष पर जोरदार हमला कर दिया. हमलावर अपने साथ कुदाल और चाकू लेकर आए और दूसरे परिवार पर टूट पड़े. इस हमले में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस ने घायलों को तत्काल अस्पताल भिजवाया. जहां उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. वहीं तहरीर के आधार पर नामजद पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित परिवार की सुरक्षा के मद्देनजर बरई टोला में पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं.

Next Story