Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > संतकबीर नगर पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग के 4 सदस्य किए गिरफ्तार

संतकबीर नगर पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग के 4 सदस्य किए गिरफ्तार

पुलसि ने 2 अभियुक्तों को अदद चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया है।

 Arun Mishra |  20 Sep 2018 9:36 AM GMT  |  दिल्ली

संतकबीर नगर पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग के 4 सदस्य किए गिरफ्तार
x

संतकबीर नगर : उत्तरप्रदेश के जनपद संतकनीर नगर में पुलिस ने अंतर्जनपदीय शातिर वाहन चोर गिरफ्तार किये हैं। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के दौरान आज प्रभारी स्वाट टीम नि. प्रदीप कुमार सिंह व प्रभारी एन्टी वेहिकल थेफ्ट उ.नि. राजकुमार यादव के नेतृत्व मे गठित संयुक्त टीम द्वारा विश्वनाथपुर चौराहे पर स्थित पान की दुकान के पास से 2 अभियुक्तों को अदद चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया है।

उपरोक्त अभियुक्तगण से कड़ाई से पूछताछ पर उनकी निशानदेही पर 2 अदद मोटरसाइकिल बरामद की गयी है। बरामद मोटरसाइकिलो के सम्बन्ध मे थाना महुली पर मुकद्दमा पंजीकृत किया गया है ।

अभियुक्त सूरज से बरामद मोटरसाइकिलो के बारे मे पूछताछ की गयी तो उसके द्वारा बताया गया कि मोटरसाइकिल बजाज दो माह पूर्व खजनी से चोरी किये थे जिस पर नम्बर प्लेट पर अंकित नम्बर कूटरचित है। अभियुक्त मंगल उर्फ अनूप सिंह ने पूछताछ मे बताया कि मोटरसाइकिल होण्डा शाइन सूरज व अजयपाल के साथ मिलकर गोरखपुर शहर से चोरी किये थे और नम्बर प्लेट बदलकर गाड़ी चला रहे है ।

अभियुक्त सूरज व अनूप ने बताया कि अजयपाल हमारा दोस्त है, हम लोग गिरोह बनाकर आये दिन मोटरसाइकिल चोरी कर अपना जीविकोपार्जन करते है । अभियुक्त सूरज व अनूप कि निशानदेही पर अभियुक्त राजीव यादव व अमित प्रताप मिश्रा के पास से क्रमशः एक-एक अदद मोटरसाइकिल बरामद की गयी है । अभियुक्त राजीव यादव व अमित प्रताप मिश्रा द्वारा बताया गया कि हम लोग जानते थे कि गाड़ी चोरी की है फिर भी खरीदकर चला रहे थे ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it