Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सन्त कबीर नगर > कुशीनगर का शातिर गौकश इमामुद्दीन संत कबीर नगर पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

कुशीनगर का शातिर गौकश इमामुद्दीन संत कबीर नगर पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

 Special Coverage News |  5 April 2019 9:16 AM GMT  |  दिल्ली

कुशीनगर का शातिर गौकश इमामुद्दीन संत कबीर नगर पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार
x

पुलिस अधीक्षक जनपद संत कबीर नगर आकाश तोमर द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत प्रभारी निरीक्षक थाना धनघटा रणधीर कुमार मिश्रा के नेतृत्व में मय पुलिस टीम द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देजनर जिला बदर अपराधियों की दबिश हेतु तैयारी कर रहे थे.


तब तक मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति पिकप में जनपद कुशीनगर का शातिर गौकश अपने साथियों के साथ प्रतिबंधित पशु को नारायनपुर बंधे पर बेरहमी के साथ जानवरों को पिकप में बांधकर रखे हुए है. इस सूचना पर बंधे पर पुलिया के पास पुलिस की 3 टीमें बनाकर घेराबंदी की गयी जैसे ही टार्च की रौशनी पड़ी वैसे ही पुलिस टीम पर सरगना इमामुद्दीन उर्फ इमामुल हक ने फायर झोंक दिया.


लेकिन पुलिस टीम द्वारा हिकमत अमली से बचते बचाते घेर कर पकड़ लिया. मौके से 3 अपराधी, रामजीत उर्फ झिनक, इमामुल पुत्र मजीद खान,.इरफान पुत्र अज्ञात फरार हो गये. वाहन की तलाशी ली गयी तो भारी मात्रा में पत्थर के टुकड़े तथा 8 जिन्दा देशी बम बरामद हुआ तथा इसके कब्जे से 1 देशी तमंचा 303 बोर प्रतिबंधित कारतूस 2 बरामद हुए. आरक्षी अनिल यादव, आरक्षी मिथिलेश मिश्रा को गिरफ्तारी के दौरान चोटें आ गयी.


एसपी आकाश तोमर ने बताया कि पूछताछ में अभियुक्त ने बताया -कि यह गौवंश हम लोग बिहार के रास्ते बंगाल में ले जाते हैं. इमामुद्दीन से पूछताछ अन्य तथ्य प्रकाश में आये हैं जिसपर अगलग से टीम बनाकर कार्यवाही की जायेगी. तथा अभियुक्तों के विरूद्ध गैंगेस्टर में कार्यवाही की जायेगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it