शाहजहांपुर

केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में लगे दरोगा ने सर्विस रिवाल्वर से गोली मार ली, मौके पर मौत

Special Coverage News
2 Oct 2018 11:28 AM GMT
केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में लगे दरोगा ने सर्विस रिवाल्वर से गोली मार ली, मौके पर मौत
x

फरुखाबाद के सब इंस्पेक्टर तार बाबू ने गोली मारकर आत्म हत्या कर ली। यह घटना जनपद शाहजहांपुर के थाना अल्हागंज के हुल्लापुर चौराहे के पास की है। यह दरोगा तार बाबू मंत्री की स्कोर्ट में आये थे।


फर्रुखाबाद में मंगलवार को केंद्रीय वित्तराज्य मंत्री शिवप्रताप शुक्लां की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात दारोगा ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। घायल दारोगा को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है। राजेपुर के बॉर्डर की है।





जिला अस्पताल पहुंचकर पुलिस के अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया। जानकारी के मुताबिक मृतक दारोगा का तबादला एक सप्ताह पहले कानपुर जिले से फर्रुखाबाद जनपद में हुआ था। मौत की सूचना मिलते ही मृतक दारोगा के घर में कोहराम मचा गया। जानकारी के मुताबिक दारोगा का नाम तार बाबू तरुण था।


जानकारी के अनुसार दरोगा मूलरूप से फिरोजाबाद के थाना टूंडला के गांव नगला सोना के रहने वाले थे। पुलिस के मुताबिक पुलिस लाइन में तैनात दरोगा तार बाबू की ड्यूटी बार्डर पर शाहजहांपुर में थाना अल्लहगंज के कस्बा हुल्लापुर में लगाई गई थी। वह हुल्लापुर में केंद्रीय वित्तराज्य मंत्री शिव प्रताप शुक्ला का इंतजार कर रहे थे। दरोगा तार बाबू को मंत्री के काफिले को स्कार्ट करना था। इसी बीच दरोगा ने एक पंक्चर की दुकान के अंदर जा कर खुद को सर्विस रिवाल्वर से गोली मार ली इससे उनकी मौत हो गई।

Next Story