शाहजहांपुर

यूपी के शाहजहांपुर में चालको से मारपीट कर रुपये छीन लेते ठेकेदार के गुर्गे

Shiv Kumar Mishra
30 Sep 2020 7:35 AM GMT
यूपी के शाहजहांपुर में चालको से मारपीट कर रुपये छीन लेते ठेकेदार के गुर्गे
x
ड्राइवर यूनियन ने ठेका रूपी दानव का पुतला फूंक जताया विरोध

रोहित यादव

शाहजहांपुर। ठेका का नाम पर ठेकेदार के गुर्गे चालको से मारपीट कर उनके रुपये छीन लेते हैं, शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई न होने पर शाहजहांपुर ड्राइवर यूनियन ने ठेका रूपी दानव का पुतला फूंककर विरोध जताया। इस दौरान खूब नारेबाजी भी की गई।

शाहजहांपुर ड्राइवर यूनियन के जिलाध्यक्ष पवन शर्मा के साथ टैम्पो, ई-रिक्शा, ऑटो चालकों ने खिरनीबाग चौराहे पर पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया। इस मौके पर चालको ने कहा कि महानगर के साथ नगर पंचायत कांट, जलालाबाद नगर पालिका में जीप, ऑटो, ई रिक्शा, टैंपो, मैजिक आदि वाहनों से अवैध रूप से प्रति चक्कर के हिसाब से अवैध रूप से वसूली होती है। जहां स्टैंड तक नही है, वहां सड़को तक कि वसूली करवाई जा रही है।

रुपये न देने पर ठेकेदार के गुंडे चालको से मारपीट करते है और उनकी जेब से जबरन पैसे निकाल लेते हैं। जब चालक पुलिस में शिकायत करते हैं तो उल्टा पुलिस चालको को ही हड़काकर चुप करवा देती है। चालको ने मांग की उन लोगो से अवैध वसूली बन्द नही की गई तो आंदोलन करेगें। इस मौके पर फैसल, दुर्गेश, कुलदीप, जय किशन, रामशंकर, अर्जुन, नवल, मुन्ना, सोनू, अखिलेश, पवन, मुकेश, अनिल आदि चालक मौजूद थे।

Next Story