Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शाहजहांपुर > शाहजहांपुर में आकाशीय बिजली के गिरने से सात की मौत, सीएम ने जताया दुःख मृतकों को चार लाख की मदद

शाहजहांपुर में आकाशीय बिजली के गिरने से सात की मौत, सीएम ने जताया दुःख मृतकों को चार लाख की मदद

 Special Coverage News |  1 Sep 2018 4:16 PM GMT  |  शाहजहाँपुर

शाहजहांपुर में आकाशीय बिजली के गिरने से सात की मौत, सीएम ने जताया दुःख मृतकों को चार लाख की मदद

उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में आज बिजली गिरने से पांच जनों की मौत हो गई। इनमें कांठ थाना क्षेत्र के शमशेरपुर गांव में तीन बच्चे और युवक की मौत हो गई, जबकि इसी क्षेत्र के नबीपुर गांव में झुलसी बालिका ने दम तोड़ दिया। यही नहीं बिजली गिरने से बड़ी संख्या में लोग झुलसे गए, जिनका विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शमशेरपुर गांव के कुछ बच्चे मैदान में पशु चरा रहे थे। रिमझिम बारिश का दौर जारी था तभी शाम करीब पांच बजे बारिश के साथ कड़कड़ाती बिजली गिरी। जिसकी चपेट में आकर मोहित 25 वर्ष, बबलू आठ, अनमोल 10 वर्ष और डब्ले 9 वर्ष की झुलस कर मौत हो गई। हादसे में डब्ले के भाई विपिन समेत पांच बच्चे झुलस गए जिन्हें अस्पताल लाया गया है।

इसी क्षेत्र के नबीपुर में आठ वर्षीय बच्ची वंदना की बिजली गिरने पर उसकी चपेट में आकर इस दुनिया को अलविदा कह गई जबकि अलग-अलग स्थानों पर चार लोग झुलस गये।


शाहजहांपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 7 लोगों के असामयिक काल के शिकार होने पर मुख्यमंत्री ने गहरा दुःख जताया है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता का एलान किया। जिला प्रशासन को घायलों को समुचित चिकित्सा उपलब्ध कराने के भी मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it