शाहजहांपुर

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 110 किमी/घंटा की रफ्तार से ट्रेन से गिरा शख्स, फिर भी रहा जीवित

Smriti Nigam
21 Jun 2023 10:58 AM GMT
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 110 किमी/घंटा की रफ्तार से ट्रेन से गिरा शख्स, फिर भी रहा जीवित
x
एक दिल दहलाने वाली घटना शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर उस समय हुई जब 110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही पाटलिपुत्र एक्सप्रेस से एक व्यक्ति प्लेटफॉर्म पर गिर गया।

एक दिल दहलाने वाली घटना शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर उस समय हुई जब 110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही पाटलिपुत्र एक्सप्रेस से एक व्यक्ति प्लेटफॉर्म पर गिर गया। ट्रेन से गिरने के बाद वह प्लेटफॉर्म पर कई फीट तक फिसला, जबकि अन्य यात्री इस घटना को देखते रहे।इस सप्ताह उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक हाई-स्पीड ट्रेन से रेलवे प्लेटफॉर्म पर गिरने के बाद एक व्यक्ति बाल-बाल बच गया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

दिल दहलाने वाली घटना शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर उस समय हुई जब 110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही पाटलिपुत्र एक्सप्रेस से एक व्यक्ति प्लेटफॉर्म पर गिर गया।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक हाई-स्पीड ट्रेन से रेलवे प्लेटफॉर्म पर गिरने के बाद एक व्यक्ति बाल-बाल बच गया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।दिल दहलाने वाली घटना शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर उस समय हुई जब 110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही पाटलिपुत्र एक्सप्रेस से एक व्यक्ति प्लेटफॉर्म पर गिर गया।ट्रेन से गिरने के बाद वह शख्स प्लेटफॉर्म पर कई फीट तक फिसला और लुढ़का, जबकि अन्य यात्री इस नाटकीय घटना को घटते देखते रहे।

बाद में, वह आदमी खड़ा हुआ और कथित तौर पर अस्वस्थ है।यह स्पष्ट नहीं है कि आदमी कैसे तेज रफ्तार ट्रेन से प्लेटफॉर्म पर गिर गया और बचने में कामयाब रहा।

हाल ही में, रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के कर्मियों ने पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति को ट्रेन से कुचले जाने से बचाया। यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।एक अन्य घटना में, एक बुजुर्ग महिला चलती ट्रेन में चढ़ते समय फिसल गई और मुंबई में एक सतर्क पुलिस वाले ने उसे बचा लिया।

सोमवार को शाहजहांपुर के रेलवे स्टेशन से 110 किमी. की स्पीड से गुजर रही ट्रेन से युवक प्लेटफार्म पर गिरा और करीब 100 कई मीटर तक प्लेटफॉर्म पर घसीटता चला गया. खास बात यह है कि हाई स्पीड ट्रेन से गिरने के बाद भी युवक का बाल भी बांका नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 से गुजर रही पाटलिपुत्र एक्सप्रेस से युवक बाहर गिरा और कई मीटर तक घसीटना हुआ चला गया. क्योंकि, रेलवे स्टेशन का प्लेटफार्म चिकना था, जिसकी वजह से युवक को खरोच तक नहीं आई. युवक का ट्रेन से गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Next Story