Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शाहजहांपुर > शाहजहांपुर: चांदी के नकली आभूषण बेच रहे लग्जरी कार सबार युवक को सर्राफा व्यापारी ने दबोचा, दो साथी युवक फरार

शाहजहांपुर: चांदी के नकली आभूषण बेच रहे लग्जरी कार सबार युवक को सर्राफा व्यापारी ने दबोचा, दो साथी युवक फरार

मामले को समझ कर आभूषणों की परख की गई तो चांदी के बने आभूषण पीतल व अन्य धातु के पाए गए। सर्राफा व्यापारी गोपाल मिश्रा ने पुलिस में घटना की तहरीर दी।

 Shiv Kumar Mishra |  16 Oct 2020 3:53 AM GMT  |  शाहजहांपुर

शाहजहांपुर: चांदी के नकली आभूषण बेच रहे लग्जरी कार सबार युवक को सर्राफा व्यापारी ने दबोचा, दो साथी युवक फरार
x

अल्हागंज। नगर के सर्राफा व्यवसायियों को नकली चांदी के आभूषणों बेच रहे लग्जरी गाड़ी सबार एक युवक को शक होने पर सर्राफा व्यापारी ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया,वही युवक के दो अन्य साथी मौका देख फरार हो गए।पूछताछ में युवक ने अपना इकराम पुत्र जमशेद निबासी असमोली जनपद सँभल बताया। नकली आभूषण बेच रहे युवक की लग्जरी कार से पुलिस ने नकली चांदी के जेवरों सहित संदिग्ध वस्तुओं को बरामद किया। कार से एक मेडिकल सिरिंज में भरे तरल पदार्थ के साथ गुलाबी रंग के पॉवडर की पुड़िया बरामद की। आशंका है कि युवक सबारियो को बैठाने के बाद लूटपाट व जहरखुरानी के काम मे भी लिप्त रहे होंगे। फिलहाल पुलिस हिरासत में युवक से पूछताछ कर रही है।सर्राफा व्यापारी की तहरीर पर पुलिस ने मुक़दम्मा पंजीकृत कर लिया।

गुरुवार की सुबह नगर की मुख्य बाजार में दिल्ली के रजिट्रेशन नंबर की लग्जरी कार सहित दो युवक चांदी के नकली आभूषणों को सर्राफा व्यापारियों को बेचने के लिए आये, दोपहर लगभग दो बजे उक्त कार सबार युवक नगर की मुख्य बाजार स्थित गोपाल मिश्रा पुत्र बालकृष्ण मिश्रा की सर्राफा दुकान पर पहुचे व चांदी के आभूषण का थैला लेकर बिक्री की बात कही। गोपाल मिश्रा ने बताया कि चांदी की पायल खरीदी जिसकी कीमत कटौती के बाद सात हजार आंकी गई, वही कुछ देर में ही नगर के अन्य सर्राफा व्यापारी रितिक वर्मा भी गोपाल मिश्रा की दुकान पर पहुच गए व चांदी के आभूषणों के नकली होने की जानकारी हुई। मामले को समझ कर आभूषणों की परख की गई तो चांदी के बने आभूषण पीतल व अन्य धातु के पाए गए। सर्राफा व्यापारी गोपाल मिश्रा ने पुलिस में घटना की तहरीर दी।

मामले के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लग्जरी कार सबार युवक के साथ एक अन्य युवक के होने की चर्चा है वही एक बाइक सबार युवक जो थाना क्षेत्र के ही एक गांव का बताया जाता है कि उक्त लोगो के साथ संलिप्तता की बात सामने आ रही है। सर्राफा व्यापारियों द्वारा मामले के खुलासे के बाद दोनों युवक मौके से फरार हो गए।

प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर अजब सिंह ने बताया कि सर्राफा व्यापारी की तहरीर पर उक्त युवक के विरुद्ध मुक़दम्मा पंजीकृत कर लिया गया है। हिरासत में युवक से पूछताछ की जा रही है, दो अन्य लोगो की संलिप्तता की भी जानकारी मिली है जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it