Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शाहजहांपुर > शाहजहाँपुर में देखते ही देखते लग गया लाशों का ढेर, 16 की मौत पांच घायल , मचा हाहकार

शाहजहाँपुर में देखते ही देखते लग गया लाशों का ढेर, 16 की मौत पांच घायल , मचा हाहकार

 Special Coverage News |  27 Aug 2019 6:49 AM GMT  |  शाहजहांपुर

शाहजहाँपुर में देखते ही देखते लग गया लाशों का ढेर, 16 की मौत पांच घायल , मचा हाहकार

उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर जिले में आज एक बाद हादसा हो गया जब एक टेम्पू से ट्रक टकरा गया और देखते ही देखते लग गया लाशों का ढेर. इस हादसे में सोलह लोग की मरने की खबर है जबकि पांच लोग अभी भी जीवन म्रत्यु से संघर्ष कर रहे है.

इतने बड़े हादसे की जानकारी मिलते ही जिले के सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गये. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के रौजा थाना क्षेत्र में मंगलवार को लखनऊ—दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक ने दो यात्री वाहनों को टक्कर मार दी. इस हादसे में 16 लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य गम्भीर रूप से जख्मी हो गये. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजन को राहत राशि उपलब्ध कराने के आदेश दिये हैं.

पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि सीतापुर से कपड़ा लेकर आ रहे एक ट्रक ने लखनऊ—दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर जमका चौराहे के पास आगे चल रहे एक टेंपो में टक्कर मार दी जिससे वह खड्ड में जा गिरा. उन्होंने बताया कि ट्रक ने आगे चलकर एक सवारी वाहन को भी टक्कर मार दी और बेकाबू होकर उस पर पलट गया. त्रिपाठी ने बताया कि इस हादसे में टेम्पो और सवारी गाड़ी पर बैठे 16 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी.मृतकों में एक महिला और तीन बच्चे भी शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि ऑटो बरतारा से सवारियां भरकर शाहजहांपुर जा रहा था जबकि दूसरा वाहन जंग बहादुर गंज के लिए शाहजहांपुर से सवारियां ले जा रहा था. त्रिपाठी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगवा कर ट्रक को हटवाया जिसके बाद बमुश्किल शवों को निकाला जा सका. उन्होंने बताया कि घटना में पांच अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. उन्हें शाहजहांपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन को घायलों का समुचित इलाज कराने के आदेश दिया. हैं. साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजन को राहत धनराशि तत्काल उपलब्ध कराने को भी कहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it