शाहजहांपुर

रोड पटरी दुकानदारों के लिए सपा जिलाध्यक्ष ने उठाई आवाज

Shiv Kumar Mishra
9 Jan 2021 5:39 PM GMT
रोड पटरी दुकानदारों के लिए सपा जिलाध्यक्ष ने उठाई आवाज
x
बहादुरगंज में हर बुद्धवार को लगने वाली साप्ताहिक बाजार को लगाए रखने की मांग

शाहजहाँपुर। बहादुरगंज बाजार व चौक मंडी में हर बुद्धवार और शुक्रवार को लगने वाली साप्ताहिक बाजार हटाये जाने के विरोध में तमाम रोड पटरी दुकानदार सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां के नेतृत्व में खिरनीबाग रामलीला मैदान में इकट्ठा हुए। इस मौके पर उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर बाजार को वहीं लगाए रखने जाने की मांग उठाई।

इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष ने ए.डी.एम प्रशासन से फोन पर वार्ता की और कहां कि छोटे व्यापारियों की समस्याओं का समाधान तत्काल कराया जाए। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खान ने कहा कल से चौक मंडी में शुक्रवार बाजार लगने का आदेश जारी किया जाए। तथा बहादुरगंज वाली बाजार में वन वे रोड का काम शुरू हो रहा है। उनको कोई जगह मुहैया कराया जाए और जब तक जगह नहीं मिल रही है जब तक बाजार लगने दी जाए। और इनकी रोजी रोटी का बहुत जल्द इंतजाम कराया जाए और भाजपा सरकार रोजी रोटी दे नहीं सकती तो छीनने का भी अधिकार नहीं है अगर इनकी रोजी-रोटी छीनने की कोशिश की गई तो समाजवादी पार्टी आंदोलन करेगी।

इस मौके पर अति उल्ला सिद्दीकी, अमन वर्मा, हशमत, सत्तार, मुकेश, रवि, राहुल वर्मा, सोनू यादव, पप्पू, आरिफ, शाहिद कुरैशी, रेहान, अनिल वर्मा, शादाब खान, आरिफ खान, रफत, अफरोज, इकबाल हसन, मोहसिन, नीरज, राजेश कश्यप मौजूद रहे।

Next Story