शाहजहांपुर

यूपी में सपा नेता के बेटे का शव मिलने से सनसनी

Special Coverage News
6 Jun 2019 6:21 AM GMT
यूपी में सपा नेता के बेटे का शव मिलने से सनसनी
x

यूपी के शाहजहांपुर में उस समय सनसनी फैल गई जब सपा नेता विजेंद्र यादव के बेटे का शव खेत में पड़ा मिला. सपा नेता विजेंद्र ने अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि जिन्होंने इस हत्या का षड़यंत्र रचा है उसकी जानकारी उन्हें मिल गई है. फिलहाल पुलिस ने रात में ही डॉक्टरों के पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया है. वहीं पुलिस तहरीर के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

घटना थाना जलालाबाद के एलम नगर गांव की है जहां विजेंद्र यादव के बेटे विपिन यादव का शव खेत में पड़ा मिला. उसके मुंह से झाग निकल रहा था और वह मिट्टी में सना हुआ था. सपा नेता विजेंद्र यादव का आरोप है कि उनके बेटे विपिन यादव की हत्या कर उसे यहां फेंका गया है. उनका आरोप है कि उसे षड्यंत्र के तहत घर से बुलाया गया और उसकी हत्या कर दी गई.

इस मामले में उन्होंने मौखिक रूप से पुलिस के सामने अपना पक्ष रखा है. फिलहाल पुलिस ने देर रात डाक्टरों के पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया है. वहीं सपा नेता विजेंद्र यादव को सांत्वना देने पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने इस घटना को गंभीरता से लिया है. उनका कहना है कि इस मामले में गहराई से छानबीन कराई जाएगी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story