Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शाहजहांपुर > युवक ने सोशल साइड पर सुसाइड नोट डालने के बाद कर ली आत्महत्या

युवक ने सोशल साइड पर सुसाइड नोट डालने के बाद कर ली आत्महत्या

पत्नी और साले पर लगाया था प्रताड़ना का आरोप, सुसाइड नोट में किया जिक्र

 Shiv Kumar Mishra |  14 Oct 2020 3:39 AM GMT  |  शाहजहांपुर

युवक ने सोशल साइड पर सुसाइड नोट डालने के बाद कर ली आत्महत्या
x

शाहजहांपुर। पत्नी और साले की प्रताड़ना से दुखी एक युवक ने सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट डालने के बाद जहरीला प्रदार्थ खाकर जान दे दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

चौक कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला चौकसी निवासी चंदन वर्मा साजिक कार्यकर्ता था। चंदन ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के अलावा जरूरतमंद लोगों की मदद भी की थी। चंदन पिछले कुछ समय से पारिवारिक कलह के चलते परेशान रहता था।

मंगलवार को चंदन ने अपनी फेसबुक आईडी से एक सुसाइड नोट पोस्ट किया। जिसमें उसने अपनी पत्नी और सालो के द्वारा प्रताड़ित किये जाने का आरोप लगाया। सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर डाले जाने के बाद चंदन के मित्रों व परिचितो ने फोन किये, मगर उसका फोन बंद जाता रहा। लोग दरवाजे पर भी गए, मगर कोई रिस्पांस नही मिला।

बाद में कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। परिवार के लोग उसे लेकर डॉक्टर के पास ले गए जहां से उसे बरेली रेफर कर दिया गया। बरेली ले जाते वक्त चंदन की रास्ते में मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

इस मामले में पुलिस ने चंदन की पत्नी कल्पना वर्मा उर्फ मोना समेत तीन लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने चंदन की पत्नी को गिरफ्तार भी कर लिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it