Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली मैं 45 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या

शामली मैं 45 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या

मामूली विवाद में शामली में युवक की हत्या कर दी.

 Special Coverage News |  20 Aug 2019 6:06 PM GMT  |  शामली

शामली मैं 45 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या

जनपद शामली मैं 45 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या की वारदात सामने आई है. जहां बाइक को लेकर टिप्पणी करने को लेकर हुए विवाद में बाइक सवार युवक के साथ गली में मौजूद कुछ युवकों ने मारपीट शुरू कर दी. बीच बचाव में आए युवक के पिता को आरोपी युवकों ने मौत के घाट उतार दिया.

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव पावटी काला का है. जहां पर मृतक नवाब ने कुछ दिन पहले नई बाइक खरीदी थी. मृतक के परिजनों का आरोप है कि बाइक को लेकर उसका लड़का कहीं पर गया हुआ था जैसे ही वह अपने घर पर लौटा तो घर की गली में मौजूद कुछ युवकों मैं उस पर टोनट कसने लगे कि ज्यादा क्यों इतरा रहा है. किस्तों की बाइक पर बैठकर. हमें पता है कि यह बाइक तुमने किस्तों पर खरीदी है.

इस बात पर नवाब के पुत्र शाहरुख ने कहा कि हमारा हिसाब किस्तों पर लाने का था तो हम किश्तों पर लाए हैं. इसमें तुम्हें क्या दिक्कत है. इतना कहते ही टोट कसने वाले युवक आग बबूला हो गए और शाहरुख के साथ मारपीट शुरू कर दी.

मारपीट का पता चलने के बाद शाहरुख के पिता घर से गली में दौड़े और बीच-बचाव किया. तभी टिप्पणी कर रहे युवकों ने शाहरुख के पिता नवाब को भी पीटना शुरू कर दिया और तब तक पीटते रहे जब तक वह मर नहीं गया और उसे वहीं पर छोड़ कर आरोपी युवक मौके से फरार हो गए. नवाब के परिजन उसे लेकर करण के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top