शामली

नवोदय विद्यालय मे 8 किशोरों ने छात्र के साथ किया कुकर्म, नंगा करके उल्टा लटकाया... सभी आरोपियों की उम्र 11 से 17 वर्ष के बीच

Shiv Kumar Mishra
23 Aug 2023 5:35 PM GMT
नवोदय विद्यालय मे 8 किशोरों ने छात्र के साथ किया कुकर्म, नंगा करके उल्टा लटकाया...  सभी आरोपियों की उम्र 11 से 17 वर्ष के बीच
x
8 teenagers misbehaved with the student, stripped them naked and hung them upside down In Navodaya Vidyalaya

शामली: शामली के जवाहर नवोदय विद्यालय हॉस्टल में एक छात्र के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। आरोप है कि 8 छात्रों ने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। वहीं, छात्र के साथ बुरी तरह से मारपीट भी की गई। मामले में पीड़ित और आरोपी सभी नाबालिग हैं। इनकी उम्र 11 से 17 साल के बीच है।

पीड़ित छात्र के पिता ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि स्कूल में लूडो खेलने को लेकर मेरे बेटे अक्षय ( बदला नाम) से 8 छात्रों का विवाद हुआ। इसके बाद सभी ने उसको निर्वस्त्र कर दिया और फिर बारी-बारी से उसके साथ गलत काम किया। इस घटना को 25 जुलाई के दिन अंजाम दिया गया। इसके बाद सभी आरोपियों ने मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी दी। वे हर रोज उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे।

पीड़ित पिता ने तहरीर में लिखा कि उनका बेटा सीधा-सादा है। वो उनकी ये हरकतें सहता रहा। इसके बाद 17 अगस्त को इन्ही 8 छात्रों ने बेटे के साथ फिर से हैवानियत की। उन्होंने बेटे के कपड़े उतरवा दिए, उसे उल्टा लटका दिया और उसके साथ गलत काम करते हुए, सीढ़ियों से धक्का दे दिया गया। पिता ने स्कूल प्रशासन पर भी आरोप लगाए हैं।

इस मामले में पुलिस ने सभी आठ छात्रों के साथ FIR दर्ज कर ली है। स्कूल प्रशासन का कहना है कि सभी आरोपी छात्रों को 15 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं 6 शिक्षकों की टीम बनाकर मामले की जांच की जा रही है। आगे की कार्रवाई प्रचलित है। इधर, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार ने बताया कि पीड़ित छात्र को मेडिकल के लिए भेजा गया है। पुलिस ने उच्च मामले में आईपीसी की धारा 377,323,506, 5G, 5m, और अन्य 6 धाराओं में मामला पंजीकृत किया है।

Next Story